Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Amitabh Bachchan Video: अमिताभ बच्चन ने फैंस का खास अंदाज में किया शुक्रिया, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के महानायक हैं जिन्होंने ये मुकाम अपने दम पर और अपनी मेहनत से हासिल किया है।

- Advertisement -

Amitabh Bachchan Video: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सिर्फ नाम ही काफी हैं, सिनेमा में उन्होंने महानायक का मुकाम अपनी मेहनत से हासिल किया है। वहीं कल यानी की 11 अक्टूबर को उन्होंने अपना 80वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर हर किसी ने उन्हें अपने अंदाज में जन्मिदन की बधाई दी और अमिताभ बच्चन के घर बाहर फैंस की जबरदस्त भीड़ भी देखने को मिली जिसके बाद एक्टर खुद बाहर आए और उन्होंने फैंस से मुलाकात की।

यहाँ पढ़िए –  Photoshoot: सारा अली खान ने कार्पेट पर लेट दिए स्टनिंग पोज, तस्वीरों ने बढ़ाया तापमान

‘महानायक’ ने किया फैंस का शुक्रिया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हुई हैं और उनका हर फैन उन्हें बधाई दे रहा है। वहीं भीड़ को देखकर अमिताभ बच्चन खुद बाहर आए और उन्होंने फैंस से मुलाकात कर उनका शुक्रिया अदा किया। इसी के साथ उन्होंने सभी को बधाई और शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।

घर के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है और फैंस उन्हें देखकर जमकर हूटिंग कर रहे हैं। इसी के साथ अपने मोबाइल में उनकी फोटो और वीडियोज बना रहे हैं। एक्टर के लुक की बात करें तो अमिताभ बच्चन कुर्ते में नजर आ रहे हैं जिसमें वो जच रहे हैं और उनका ये अंदाज फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इसे शेयर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –  Ad Controversy: आमिर खान के नए विज्ञापन पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- ‘ऐसी बकवास करते हैं फिर…

एक्टर की सुपरहिट फिल्में

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जिसमें दीवार, शोले, अमर अकबर एंथनी, त्रिशूल, डॉन, मुकद्दर का सिकंदर, लावारिस, सिलसिला, कालिया, सत्ते पे सत्ता, नमक हलाल, कुली, शराबी, मर्द, शहंशाह, अग्निपथ, खुदा गवाह, मोहब्बतें, बागबान, ब्लैक शामिल है। वहीं आज वो लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ बाहर विदेश में भी काफी जबरदस्त हैं और उन्हें कई पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts