TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Amitabh Bachchan: घायल होने के बाद अमिताभ बच्चन ने किया पोस्ट, फैंस से कही इमोशनल बात

Amitabh Bachchan: एक्टर अमिताभ बच्चन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें बेड रेस्ट के लिए बोल दिया गया था। […]

amitabh bachchan shares health update after injury
Amitabh Bachchan: एक्टर अमिताभ बच्चन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें बेड रेस्ट के लिए बोल दिया गया था। अब एक्टर ने आगे आकर खुद अपनी सेहत से जुड़ा अपडेट दिया है।

अमिताभ बच्चन को लगी थी गंभीर चोट (Amitabh Bachchan)

अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते बिग बी सबकी नजरों में रहते हैं। उनसे जुड़ी हर खबर मिनटों में वायरल हो जाती है। ऐसा ही कुछ उनके साथ तब हुआ जब वह फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। कुछ दिन पहले, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए यह खबर सभी को दी थी कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते समय में उन्हें गहरी चोट लगी है और उकई पसलियों को नुकसान पहुंचा है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

एक्टर बेड रेस्ट पर थे और उन्हें सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी। बस फिर क्या था मीडिया से लेकर फैंस तक सबके बीच यह खबर वायरल हो गई थी और सभी को उनकी सेहत की चिंता सताने लगी थी।  अब एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के लिए शेयर की है। अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट सामने आया है जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

फैंस से कही दिल छू लेने वाली बात

बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। अमिताभ ने लिखा, आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए बहुत धन्यवाद, मैं अब ठीक हो रहा हूं... उम्मीद है कि बहुत जल्दी रैम्प पर वापस आ जाऊंगा। अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।   अमिताभ बच्चन की फिल्म प्रोजेक्ट के अगले साल रिलीज होने वाली है। इस मूवी में उनके साथ दीपिका पादुकोण और प्रभास भी नजर आए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.