TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं आलिया, फिर मचेगा तहलका!

Alia Bhatt Spotted: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम हर तरफ छाया हैं और इस वक्त उनके पास फिल्मों की लाइने लगी हुई हैं। हाल ही में आलिया भट्ट फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं और अब उनका एक वीडियो वायरल (Alia Bhatt Video) हो रहा है जिसमें वो संजय लीला […]

Alia Bhatt Spotted: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम हर तरफ छाया हैं और इस वक्त उनके पास फिल्मों की लाइने लगी हुई हैं। हाल ही में आलिया भट्ट फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं और अब उनका एक वीडियो वायरल (Alia Bhatt Video) हो रहा है जिसमें वो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस के बाहर नजर आ रही हैं। वीडियो को विरल भियानी (Viral Bhayani Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया ने येलो लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने मास्क लगाया हुआ है और बालों का जुड़ा बनाया है। आलिया अपनी गाड़ी से उतरती हैं और लिफ्ट से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ऑफिस चली जाती हैं। इस वीडियो को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे है कि वो एक बार दोनों मिलकर बड़ा धमाका कर सकते हैं और फिल्म के सिलसिले में ही वो भंसाली के ऑफिस गई हैं। वीडियो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। कोई एक्ट्रेस को कोई क्वीन बता रहा है तो कोई उनके सिंपल अंदाज की तारीफ कर रहा है। ऐसे हजारों यूजर्स है जो कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।  बता दें, आलिया ने अप्रैल में रणबीर कपूर संग शादी की। आलिया और रणबीर ने लगभग एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया और फिर शादी की और ये कपल अब जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके दी थी। वहीं आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं।  इतना ही नहीं वो इस वक्त प्रेग्नेंट है और अब फैंस खुशखबरी सुनने का इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.