Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia-Ranbir Video: अस्पताल से बेटी और मां आलिया को घर लेकर पहुंचे रणबीर, कपूर खानदान में जश्न

Alia-Ranbir Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल हीं में बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मम्मी-पापा बन गए है और अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर अपनी बेटी को घर लेकर आते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी […]

Alia-Ranbir Video
Alia-Ranbir Video

Alia-Ranbir Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल हीं में बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मम्मी-पापा बन गए है और अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर अपनी बेटी को घर लेकर आते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस जमकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं साथ ही आलिया और रणबीर को बेटी के घर आने की बधाई दे रहे हैं।

और पढ़िएRajeev Sen Video: राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा से की घर वापस आने की अपील, बोलें-‘आपके लिए दरवाजे हमेशा खुले’

बेटी का जोरदार स्वागत

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, रणबीर कपूर बेटी और मां आलिया को लेकर घर आ गए है। वीडियो में किसी का आलिया का चेहरा नजर आया और उनके चेहरे पर खुशी और ग्लों देखने को मिला। आपको बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।

मां बनने के बाद पहला पोस्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मां बनने के बाद एक पोस्ट शेयर किया था। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी गर्ल का पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘ये हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है।’ हमने आज बेटी का स्वागत किया।’ हमें माता-पिता बनने की बेहद खुशी हो रही है।’ इस पोस्ट पर सितारों के साथ-साथ फैंस ने भी जमकर बधाई दी थी और सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की थी और घर में महमानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था।

और पढ़िएMoney Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस पहुंची कोर्ट, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

इस दिन रचाई थी शादी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लगभग एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया और फिर परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई थी। इस शादी का जश्न लगभग तीन दिन तक चला था और ये शादी बॉलीवुड की ग्रैंड शादी में शामिल थी। लिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

First published on: Nov 10, 2022 10:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.