Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia-Ranbir Love Story : प्लेन से शुरू हुई थी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी, एक्ट्रेस ने सुनाया वो किस्सा

- Advertisement -

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक तरह जहां मां बनने वाली हैं, तो वहीं दूसरी और अपनी फिल्मों के चलते भी बिजी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों पुर्तगाल में हॉलीवुड की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच आलिया भट्ट करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 के पहले एपिसोड में नजर आई। इस शो की शुरुआत 7 जुलाई से हो चुकी है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुडे़ कुछ किस्से शेयर किए। वहीं उन्होंने अपनी और रणबीर कपूर की लव स्टोरी का भी खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने अपने रोमांस की पहली शुरुआत का किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया है कि यह सब न्यू ईयर ईवनिंग से शुरू हुई। आलिया रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के वर्कशॉप के लिए इजराइल के तेल अविव के लिए फ्लाइट पकड़ी थी।

हालांकि आलिया ने इस मौके को याद करते हुए यह भी बताया कि उन्हें साथ बिताने का एक अच्छा वक्त मिलता कि इससे पहले ही प्लेन की सीट की वजह से सब गड़बड़ हो गया। उन्होंने कहा, ‘हम दोनों ब्रह्मास्त्र के वर्कशॉप के लिए तेल अविव जा रहे थे, हम साथ में बैठे थे।

मुझे याद है उन्हें मैंने अंदर आते देखा था और वह मेरे पास वाली सीट पर बैठे, मैं बहुत एरक्साइटेड थी, लेकिन अगले ही पल में वह मेरी अगली सीट पर जा बैठे। दरअसल, सीट में किसी वजह से दिक्कत आ गई थी, इसलिए उन्हें आगे दूसरी सीट पर बिठाया गया। मुझे लग रहा था कि ये सब क्यों हो गया। ये मेरा सपना क्यों चकनाचूर हो रहा है, लेकिन बाद में उनकी सीट सही हो गई और फिर वह वापस पास आ गए।

आलिया ने बताया, ‘जब बाद में हम अपनी बातें शेयर कर रहे थे तो रणबीर ने भी कहा- मैं बहुत अपसेट और इरीटेट हो गया था, इस सीट को अभी रुकना था, जब हम इतने अच्छे से साथ बैठे थे।’ तो दोनों के बीच प्यार के पनपने की शुरुआत यहीं से हुई और इसके बाद सब हिस्ट्री बनता चला गया। बता दें इस कपल ने 5 साल एक दूसरे को डेट किया और फिर 14 अप्रैल साल 2022 में शादी की और हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए। अब ये कपल अपने आने वाले बच्चें का इंतजार कर रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts