Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia-Ranbir Baby Name: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दिया बेटी को इस खास शख्स का नाम, जानें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली को लेकर जानकारी मिल रही हैं कि, वो अपनी परी का नाम ऋषि कपूर के नाम पर रखने का विचार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Alia-Ranbir Baby Name: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) माता-पिता बन गए हैं, जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस संग शेयर की थी। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें रणबीर कपूर मां और बेटी को अस्पताल से डिस्चार्ज करवा कर घर लाए थे। बेटी होने की खुशी पर कपूर खानदान में जश्न देखने को मिला। वहीं बेटी होने के बाद हर कोई जानना चाह रहा है कि रणबीर-आलिया ने बेटी का नाम क्या रखा है? तो चलिए जानते हैं।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: एक्ट्रेस आलिया भट्ट बनीं मां, बेटी को दिया जन्म, कपूर खानदान में जश्न - डाइनामाइट न्यूज़

पिता के नाम पर रखेंगे बेटी का नाम!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लाडली को लेकर जानकारी मिल रही हैं कि, वो अपनी परी का नाम दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के नाम पर रखने का विचार कर रहे हैं। खबर है कि, रणबीर और आलिया ने ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया और वो अपनी बेटी का नाम अपने पिता के नाम पर रखने का सोच रहे हैं। अगर सच में ऐसा है तो नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के लिए भी ये एक बहुत बड़ी बात होगी।

On Birthday of rishi kapoor known life facts | आखिर अधूरी ही रह गई Rishi Kapoor की एक इच्छा, जानें उनके इस सपने के बारे में | Hindi News, बॉलीवुड

जल्द होगा नाम का ऐलान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस फैसले को सुनकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अब जल्द बेटी के नाम सुनने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कपूर परिवार ने नन्ही परी का नाम सोच लिया है और जल्द ही वो इस गुड न्यूज का ऐलान कर सकते हैं। आपको बता दें, आलिया भट्ट ने बेटी होने की खुशी को फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर के किया था।

रणबीर कपूर संग 7 नहीं बल्कि 4 फेरे लेकर शादी रचाई हैं आलिया भट्ट! भाई ने बताई वजह - alia bhatt ranbir kapoor took only four pheras not seven in their wedding

फैंस नाम सुनने के लिए बेकरार

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने लगभग एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया और फिर परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई थी। इस शादी का जश्न लगभग तीन दिन तक चला था और ये शादी बॉलीवुड की ग्रैंड शादी में शामिल थी। बता दें, ये कपल ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह फेमस है और अब बेटी के नाम सुनने और उनका चेहरा देखना का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts