Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बायकॉट ट्रेंड पर आलिया भट्ट का बयान, बोलीं-‘9 सितंबर एक अच्छी तारीख’

- Advertisement -

Alia Bhatt Statement: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अहम रोल में दिखाए देंगे। वहीं दोनों फिल्म को लेकर ताबड़तोड़ प्रमोशन कर रही है। इस फिल्म का फैंस और हिंदू संगठन लगातार विरोध कर रहे है और अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

आलिया भट्ट का बड़ा बयान

Who Is Alia Bhatt? The Actor Talks Indian Movies, Gal Gadot, Pregnancy Fashion, and the 'Brahmāstra' Trilogy | Glamour

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने बयान में कहा कि, ‘ये एक फिल्म रिलीज करने के लिए एक अच्छा माहौल है। बता दें, बुधवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहुंचे। इस दौरान उनसे पूछा गया कि, ‘क्या ब्रह्मास्त्र रिलीज करने के लिए ये सही माहौल है इसपर आलिया ने जवाब दिया, ‘क्लाइमेट बस ये है की सितंबर है फिर अक्टूबर आएगा।’ ‘ऐसी कोई बात नहीं है।’

‘फिल्म की रिलीज का सही समय’

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Ayan Mukerji In Delhi For Last Leg Of Brahmastra Promotions

इसी के साथ आगे कहा कि, ‘फिल्म रिलीज करने के लिए ये एक खूबसूरत माहौल है। अभी हमें स्वस्थ, खुश और सुरक्षित रहने की जरूरत है। हम सभी को सामान्य जीवन के लिए आभारी होना चाहिए, तो ऐसे कुछ मत बोलो, आप हैप्पनेस स्प्रेड करो।’ ये तक कहा कि, ‘वातावरण ठीक नहीं है लेकिन सब कुछ पॉजिटिव है, सब कुछ अच्छा है और यही है।’ इस बयान के बाद फैंस के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’ 

Brahmastra: Ranbir Kapoor Asks Alia Bhatt The Shaadi Question - "Humari Kab Hogi?"

हाल हीं में आलिया-रणबीर उज्जैन गए थे जहां उनके पहुंचते ही हिंदू संगठन ने जमकर विरोध किया जिसकी वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा। कहा जा रहा है कि वो महाकाल के दर्शन करने भी गए थे लेकिन सैकड़ों की संख्या में वहां मौजूद हिंदू संगठन ने जमकर नारे लगाए जिसकी वजह से आलिया ने दर्शन करने के लिए मना कर दिया। वहीं इस फिल्म की बात करें तो, ये 9 सितंबर को रिलीज होगी जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम रोल में दिखाई देंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss