---विज्ञापन---

आलिया भट्ट का शॉर्ट ड्रेस में दिखा हॉट अवतार, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। […]

Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालहीं में अब उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर आउट, अजय देवगन ने लगाया कॉमेडी का तड़का

आलिया भट्ट का दिखा ग्लैमरस अंदाज

इन फोटोज को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, आलिया ऑरेज लकर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान वो अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। आलिया ने अपने बालों को खुला रखा है और हाई हील्स पहनी हैं। इसी के साथ आलिया ने कानों में इयररिंग्स और रिंग्स पहनी हैं।  आलिया का ये हॉट लुक फैंस के पसीने छूटा रहा है जिसे यूजर्स बार-बार देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

आलिया की फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई है जिसे देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘The Beauty’, इसी के साथ एक अन्य यूजर ने ‘Glowing Mama’ लिखा और दिल वाले इमोजी बनाए। हजारों यूजर्स उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब आलिया की तस्वीरें इंटरनेट पर छा रही हो। एक्ट्रेस का हर लुक फैंस की धड़कने बढ़ा देता है।

यहाँ पढ़िए बिपाशा बसु की हुई गोद भराई, बेबी शावर में साड़ी पहन बरपाया कहर

फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

आपको बता दें, आलिया भट्ट बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता हैं और उनकी फोटोज इंटरनेट पर आते ही आग लगा देती है जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 09, 2022 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.