Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt’s Delivery Date Confirmed: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कब बनेंगे माता-पिता? तारीख का हुआ खुलासा

Alia Bhatt’s Delivery Date Confirmed: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस खबर को सुनने के लिए फैंस काफी दिनों से बेताब नजर आ रहे हैं और अब इस आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट सामने आई है। डिलीवरी डेट सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे […]

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

Alia Bhatt’s Delivery Date Confirmed: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस खबर को सुनने के लिए फैंस काफी दिनों से बेताब नजर आ रहे हैं और अब इस आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट सामने आई है। डिलीवरी डेट सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जानकारी मिल रही है कि, आलिया भट्ट के बच्चे का जन्म 20 से 30 नवंबर के बीच में हो सकता है।

यहाँ पढ़िए – Sonam Kapoor Video: ब्लैक लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम कपूर, मां बनने के बाद भी लगी ‘स्टनिंग’

Alia Bhatt told she was sweet little girl when she decided to marry Ranbir Kapoor ss - Ranbir Kapoor पहली बार स्क्रीन में देख लट्टू हो गईं थीं Alia Bhatt, बोलीं- तभी

इस खास दिन पर होगा बच्चे का जन्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की डिलीवरी डेट को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है जो कि उनकी बहन शाहीन भट्ट से ताललुख रखता है। जानकारी है कि आलिया भट्ट की डिलीवरी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के बर्थडे के आसपास हो सकती है। बता दें, शाहीन भट्ट का जन्मदिन 28 नवंबर को होता है और आलिया भट्ट के बच्चे का जन्म 20 से 30 नवंबर के बीच होगा। ये कह सकते हैं कि इस बार कपूर खानदान और भट्ट परिवार में दोहरी खुशी का जश्न मनेगा।

शाहीन भट्ट को रेप करने और जान से मारने की धमकीAfter Sushant singh Rajput suicide Alia Bhatt sister shaheen bhatt leagl action for rape threats - Hindi Filmibeat

कपूर और भट्ट परिवार में जश्न

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर खबर है कि एक्ट्रेस ने अपनी डिलीवरी के लिए मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल को पहले से ही बुक कर लिया है जहां वो अपने बच्चे को जन्म देंगी। हाल ही में आलिया भट्ट ने दिवाली मनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को सात फेरे लिए थे जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थी। इस शादी में सभी रस्में भी निभाई गई थी।

यहाँ पढ़िए – Yash Bollywood Debut: क्या रॉकी भाई करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू! इस एक्टर से होगी जबरदस्त टक्कर

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding happening on April 14 as scheduled'

इतने साल डेट करने के बाद रचाई शादी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी हैं जिन्हें अक्सर साथ में देखा जाता है। दोनों एक साथ काफी अच्छे लगते हैं। कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया जिसके बाद परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। आलिया और रणबीर पर्दे पर भी धमाल मचा चुके है और इस जोड़ी को स्क्रीन पर भी पसंद किया गया। ये जोड़ी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।.
https://www.youtube.com/watch?v=AKhTYKJtPPY
First published on: Oct 29, 2022 09:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.