---विज्ञापन---

Alia Bhatt’s Darling: आलिया भट्ट ने शेयर की ‘डार्लिंग्स’ की छोटी सी झलक, आज रिलीज होगा टीजर

Alia Bhatt’s Darling: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लंदन में हैं और अपनी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का एक वीडियो शेयर किया है। 30 सेकंड के इस वीडियो में शेफाली और विजय के साथ आलिया की आवाज […]

Alia Bhatt’s Darling: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लंदन में हैं और अपनी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का एक वीडियो शेयर किया है। 30 सेकंड के इस वीडियो में शेफाली और विजय के साथ आलिया की आवाज सुनाई दे रही है, क्योंकि वे डार्क ह्यूमर और कॉमेडी से भरपूर एक रोमांचक कहानी का वादा करते हैं।

फिल्म का टीजर आधिकारिक तौर पर मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा। अनाउंसमेंट वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “थोड़ा डार्क…थोडा कॉमेडी (लिटिल डार्क, लिटिल कॉमेडी) डार्लिंग्स का टीजर आउट टुमॉरो.” जसमीत के. रीन द्वारा निर्देशित, ‘डार्लिंग्स’ को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस मिलकर बना रहे हैं।

 

और पढ़िए –  काजोल ने ठुकराया झलक दिखला जा सीजन 10 का ऑफर ! अब एक्ट्रेस बनेंगी जज

 

इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म मुंबई पर आधारित बताई जा रही है। इसकी कहानी एक मां-बेटी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है, और इसे जीवन में सभी बाधाओं के खिलाफ बनाने की कोशिश करती है।

 

और पढ़िए – मां हेमा मालिनी के साथ ‘धूम’ गाने पर नाचीं ईशा देओल, देखने वालों के उड़े होश

 

डार्लिंग्स’ आलिया भट्ट के मच अवेटेड प्रोजेक्ट्स में एक है और फैंस फिल्म से जुड़े अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डार्लिंग्स’ में आलिया और शाहरुख खान दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले साल 2016 में ‘डियर जिंदगी’ में दोनों साथ दिखे थे। वहीं, विजय वर्मा और आलिया भट्ट की भी यह साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने ‘गली बॉय’ में भी साथ काम किया था।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 05, 2022 09:18 AM