Ranbir Alia Wedding : बेहद स्पेशल है आलिया भट्ट का मंगलसूत्र, डायमंड और मोतियों से है बना

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कल शादी के बंधन में बंध गए हैं। 13 अप्रैल को शुरू हुई मेहंदी सेरेमनी के बाद इस कपल ने 14 अप्रैल को ‘वास्तु’ हाउस में सात फेरे लिए। इस शादी में पूरा कपूर परिवार और भट्ट परिवार शामिल हुआ। शादी के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर बेहद शाही अंदाज में नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट का ब्राइडल लुक बेहद खास है।

ऑफ व्हाइट साड़ी, हाथों में चूड़ा, और माथे पर सजे टीके ने आलिया की खूबसूरती में चार चांद लगा दिये है। इस कपल का वेडिंग आउटफिट्स सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किए है। एक्ट्रेस की ज्लैवरी भी सब्यसाची के हेरिटेज कलेक्शन की थी।

वहीं अब एक्ट्रेस का मंगलसूत्र चर्चा में है। शेयर की गई इन तस्वीरों में आलिया भट्ट प्यारा सा मंगलसूत्र पहने दिख रही हैं। तस्वीरों में आलिया डायमंड का मंगलसूत्र पहने हुए दिख रही हैं। मंगलसूत्र में काले मोती और सोने की चेन के साथ टियर ड्रॉप शेप में डायमंड का पेंडेट भी है।

 

आलिया के मंगलसूत्र में पेंडेट के पास एक इनफिनिटी का भी डिजाइन बना हुआ है, जो नंबर आठ की तरह लग रहा है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर को आठ नंबर काफी पंसद है। दरअसल रणबीर कपूर का लकी नंबर आठ है। इसीलिए आलिया के खास निर्देश के बाद ही इस मंगलसूत्र को डिजाइन कराया गया है।

उन्होंने अपने दुल्हन वाले लिबास के साथ मरून रंग का चूड़ा पहना था। जो आलिया के लुक को कंप्लीट कर रहा था।
रणबीर ने आलिया को हीरे की एक बड़ी सी अंगूठी पहनाई है। एक्ट्रेस के जूलरी की बात करें तो आलिया ने मरून या हरे रंग की बजाए डायमंड कट हैवी ज्वैलरी को चुना।

उनकी माथापट्टी ने भी लोगों का ध्यान खींचा। आलिया ने मांग टीका और माथापट्टी को खुले बालों के साथ पहना था। वहीं रणबीर भी सफेद रंग की शेरवानी में रॉयल लग रहे थे। शादी के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की।

उन्होंने लिखा- हमने 5 साल अपने रिश्ते को भरपूर जीने के बाद आज परिवार और दोस्तों के सामने साथ जीने-मरने की कसमें भी खा लीं। हमने घर की फेवरेट जगह बालकनी में सात फेरे लिए हैं। हम अपनी शादी को और खूबसूरत यादें बनाने के लिए तैयार हैं – जिसमें प्यार, खुशी, लड़ाई और वाइन सब कुछ होगा।

 

- Advertisement -
Exit mobile version