TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Valentine Day पर इन बॉलीवुड हसीनाओं को मिले सबसे मंहगे गिफ्ट्स!

Bollywood Actresses Valentine Gifts: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पतियों से मिले मंहगे वैलेंटाइन डे गिफ्ट से आप भी आइडिया ले सकते हैं।

alia ranbir anushka virat priyanka nick Valentine Gifts
Bollywood Actresses Expensive Valentine Gifts: 14 फरवरी दुनियाभर में वैलेंटाइन डे के तौर पर मनाया जाता है और इस दिन लोग अपने प्यार का इजहार करते है। तो वहीं, कपल्स अपने पार्टनर्स को स्पेशल फील कराते हैं और उन्हें एक से बढ़कर एक गिफ्ट भी देते हैं। बॉलीवुड में भी वैलेंटाइन डे के दिन प्यार की हवा फैली रहती हैं और सेलेब्स भी अपनी मोहब्बत को जताने के लिए अपनी वाइफ को एक से बढ़कर एक मंहगे तोहफे देते हैं। हमारे इस आर्टिकल में जानिए है कि किस एक्ट्रेस को उनके पति से क्या सबसे मंहगा और कीमती गिफ्ट मिला है।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली (Happy Valentine’s Day 2024)

अनुष्का शर्मा पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपनी जान छिड़कते है और इस बात में कोई शक नहीं है। ऐसे में अपनी वाइफ अनुष्का को वैलेंटाइन डे पर विराट ने स्पेशली रूबी नेकलेस को उपहार के तौर पर दिया था।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी जहां जाते हैं, उन दोनों का प्यार लोगों को साफ देखने को मिलता है। रणबीर कपूर ने भी अपनी लेडी लव आलिया को वैलेंटाइन डे पर लग्जरी ब्रांड 'चोपर्ड' का एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। इस खास दिन को उन्होंने आलिया के लिए दोगुना स्पेशल बना दिया था।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

निक जोनस हमेशा ही अपनी वाइफ प्रियंका चोपड़ा पर अपना प्यार लुटाते दिखाई देते हैं और निक से देसी गर्ल को कई उपहार भी मिले हैं। मगर क्या आप जानते है कि निक ने इंडियन ब्यूटी प्रियंका को शादी से पहले 'टिफनी एंड कंपनी' ब्रैंड का नेकलेस सेट दिया था। उस सेट की कीमत करोड़ों में थी।

सैफ अली खान-करीना कपूर

पटौदी के छोटे नवाब सैफ अली खान ने अपनी सेकंड वाइफ करीना कपूर को वैलेंटाइन डे पर स्पेशली बुलगारी ब्रैंड रिंग गिफ्ट में दी थी। करीना और सैफ आज दो बच्चों के पैरेंट्स हैं, लेकिन उनके प्यार आज भी उसी तरह बना हुआ है और उसकी एक वजह यही है कि वो दोनों एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने में कोई कमी नहीं करते हैं।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा (Happy Valentine’s Day 2024)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी अपनी दूसरी बीवी पर अक्सर ही प्यार लुटाते नजर आते हैं और वैलेंटाइन डे पर भी राज एक्ट्रेस को खास फील कराने से पीछे नहीं रहते हैं। राज ने वैलेंटाइन डे पर शिल्पा को खुश करने के लिए दुबई के बुर्ज खलीफ में एक आलीशान घर गिफ्ट में दिया था। यह भी पढ़ें:Valentine Week में शादी के बंधन में बंधे ये बी-टाउन सेलेब्स

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

  भले ही आज ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो गया है, लेकिन एक समय पर दोनों के प्यार की लोग गवाही देते थे। एक्टर ने अपनी पत्नि को वैलेंटाइन डे पर करोड़ों की कीमत वाली एक डायमंड रिंग गिफ्ट में दी थी। मगर आज ये एक्स कपल अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो चुकी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.