---विज्ञापन---

Alia Bhatt Latest Photos: मां बनने के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे प्यार

Alia Bhatt Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में मां बनी हैं। आलिया के मां बनने के बाद से ही अब फैन्स उनकी बेटी की तस्वीर को देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बेटी को अभी तक सामने नहीं लाए हैं। लेकिन मां बनने […]

Alia Bhatt Latest Photos
Alia Bhatt Latest Photos

Alia Bhatt Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में मां बनी हैं। आलिया के मां बनने के बाद से ही अब फैन्स उनकी बेटी की तस्वीर को देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बेटी को अभी तक सामने नहीं लाए हैं। लेकिन मां बनने के बाद आलिया ने खुद अपनी तस्वीर फैंस के बीच शेयर किया है।

और पढ़िएSara Ali Khan संग रिलेशन पर Shubman Gill ने तोड़ी चुप्पी, शरमाते हुए कहा- ‘हां शायद’

आलिया ने शेयर की ब्लर फोटो

दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम (@aliaabhatt) पर एक फोटो शेयर की है। हालांकि एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है, वो एक ब्लर फोटो है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया अपने हाथ में कॉफी का मग थामें कैमरे के सामने फोकस कर रही हैं।

तस्वीर में आलिया के इस ब्राउन कलर के कप पर व्हाइट कलर से ‘mama’ लिखा नजर आ रहा है। इस धुंधली तस्वीर में एक्ट्रेस ब्राउन कलर का लूज टी-शर्ट सा पहने नजर आ रही हैं। वहीं आलिया ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-it me.

पोस्ट के जरिए दी थी मां बनने की जानकारी

बता दें, एक्ट्रेस का लास्ट पोस्ट उनकी मां बनने की खबर को लेकर था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने मां बनने की जानकारी फैन्स के साथ साझा की थीं। पोस्ट करते हुए आलिया ने एक बेहद खूबसूरत नोट लिखा था।

और पढ़िएShraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द, आरोपी प्रेमी को बताया ‘राक्षस’

फैंस लुटा रहे प्यार

वहीं आलिया के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं। इतना ही नहीं फैन्स कमेंट सेक्शन में आलिया के बेबी गर्ल की शक्ल दिखाने और उनका नाम बताने की मांग कर रहे हैं। आलिया के इस पोस्ट को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि फिलहाल आलिया अपना मैटरनिटी डे एंजॉय कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 15, 2022 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.