‘कॉफी विद करण’ में आलिया भट्ट ने खोले कपूर परिवार के कई राज, कहा- यहां सब कुछ एक साथ

- Advertisement -

Koffee With Karan: फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) का टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ काफी सुर्खियों में हैं। इस बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली हैं। इस एपिसोड में आलिया भट्ट अपनी लाइफ और शादी से जुड़े कई खुलासे करती नजर आने वाली हैं। हाल में ही करण जौहर ने इस एपिसोड का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इसमें करण जौहर (Karan Johar) गेस्ट आलिया-रणवीर से उनकी लाइफ से जुड़े तमाम सवाल करते हैं।

इस झलक में आलिया-रणवीर (Alia Bhatt) अपने पार्टनर्स को सपोर्ट करने और अपने प्यार से शादी करने के बाद की उनकी लाइफ पर बात करते दिख रहें है। इस दौरान आलिया ने कपूर खानदार में फिट होने के अपने अनुभव पर भी बात की। टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के नए सीज़न से अब बस कुछ ही दिन दूर हैं, जो डिज़्नी+ हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा।

इस शो के नए सीजन की शुरूआत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के मजेदार एपिसोड से हो रही है जो काउच पर दिलखोल कर बातें करते नजर आए। हाल में ही करण जौहर ने इस एपिसोड का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इसमें करण जौहर (Karan Johar) गेस्ट आलिया-रणवीर से उनकी लाइफ से जुड़े तमाम सवाल करते हैं। इस झलक में आलिया-रणवीर (Alia Bhatt) अपने पार्टनर्स को सपोर्ट करने और अपने प्यार से शादी करने के बाद की उनकी लाइफ पर बात करते दिख रहें है।

इस दौरान आलिया ने कपूर खानदार में फिट होने के अपने अनुभव पर भी बात की। आलिया भट्ट ने कहा, “मुझे मेरे, मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच पाला गया है। बस इतना ही था। हमारी बातचीत बहुत सीमित थी। हम बहुत करीबी परिवार थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे। हम बड़े पैमाने में सेलिब्रेशन्स या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे।

सबने अपना-अपना काम किया। कपूर फैमिली में एंटर करने के बाद, जहां सब लोग सब कुछ एक साथ करते हैं। आप साथ खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ एक साथ होता है। यह प्यारा है। मैं कपूर परिवार की वजह से कल्चर और परिवार के इतने पलों से गुजरी हूं कि इसने मुझे मेरे जीवन में एक नई परत दी है।” बता दें ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 का डिज्नी+ हॉटस्टार पर हर गुरुवार यानी 7 जुलाई को शाम 7 बजे से स्ट्रीम होगा।

- Advertisement -
Exit mobile version