TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने की परफेक्ट शेप में वापसी, यूजर बोला- ‘ये मां नहीं बच्ची…

Alia Bhatt: आलिया भट्ट मां बनने के बाद काम पर लौटने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस आए दिन जिम जाती स्पॉट की जा रही हैं। इसी कड़ी में आलिया का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो भी सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। इस क्लिप में आलिया की फिटनेस और मासूमियत देख फैंस उनकी तारीफें […]

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने की परफेक्ट शेप में वापसी, यूजर बोला- 'ये मां नहीं बच्ची...
Alia Bhatt: आलिया भट्ट मां बनने के बाद काम पर लौटने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस आए दिन जिम जाती स्पॉट की जा रही हैं। इसी कड़ी में आलिया का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो भी सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। इस क्लिप में आलिया की फिटनेस और मासूमियत देख फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

आलिया भट्ट की फिटनेस देख फैंस हैरान (Alia Bhat)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वायरल वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा गाड़ी से उतरती नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस जिम में जाने से पहले रुककर पैपराजी के कैमरों के लिए पोज देती हैं। नो-मेकअप लुक में भी आलिया को काफी ग्लो करते देखा गया है। वहीं उनकी क्यूट स्माइल ने फैंस के दिलों पर कहर बरपा दी है। इतना ही नहीं वीडियो में आलिया भट्ट बेहद पतली और फिट नजर आ रही हैं। इसी को देख फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

Alia Bhatt को फैंस ने बताया बच्ची

आलिया भट्ट के वायरल वीडियो (Alia Bhatt Viral Video) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'यार ये फिर से इतनी पतली कैसे हो गई।' दूसरे ने लिखा है,'ये मां नहीं बच्ची लग रही हैं।' वहीं एक अन्य लिखते हैं,'मां बनने के बाद आलिया का चेहरा और ज्यादा ग्लो कर रहा है।' ऐसे ही बाकी फैंस भी आलिया की तारीफ करते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

Alia Bhatt का वर्कफ्रंट 

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस मूवी को करण जौहर बना रहे हैं, और ये मूवी 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं आलिया को कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी देखा जाना है। एक्ट्रेस फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने को पूरी तरह तैयार हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.