--- विज्ञापन ---

Latest Posts

डिजिटल डेब्यू करने को तैयार आलिया भट्ट, इस बड़े एक्टर संग मिलाया हाथ

- Advertisement -

Darlings: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम हर तरफ छाया हैं और इस वक्त उनके पास फिल्मों की लाइने लगी हुई हैं। हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई है। शादी के तुरंत बाद ही वो अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हो गई। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसका ऐलान खुद आलिया भट्ट ने किया है। खबर है कि, आलिया भट्ट फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं।

और पढ़िएModern Love Mumbai Review: खूबसूरत कहानियों का गुलदस्ता है ‘मॉर्डन लव’, मुंबई से दोबारा प्यार हो जाएगा

 

इस फिल्म को को-प्रोड्यूस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी किया है। पिछले काफी समय से ऐसी खबर आ रही थी कि ये फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज की जाने वाली है और अब इस बात पर पूरी तरह से मुहर लग गई है। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने ये बताने की कोशिश की है कि उनकी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

और पढ़िए सिनेमाघरों के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ओटीटी पर जलवा, दर्ज किया नया रिकॉर्ड

 

 

आलिया भट्ट, विजय और शेफाली शाह की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिलहाल अभी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि ये जल्द ही इसकी तारीख का भी ऐलान कर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो नेटफ्लिक्स को मेकर्स ने इस फिल्म के राइट्स 80 करोड़ में बेच दिए हैं। ये भी खबर आ रही है कि, आलिया की ये फिल्म डार्क कॉमेडी होने वाली है।

ओटीटी पर रिलीज करने के पीछे मेकर्स का मकसद ये है कि डार्लिंग्स दर्शकों तर पहुंचे जिसे वो घर पर भी बैठकर देख सके। इस फिल्म को जस्प्रीन रीन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में मां-बेटी के रिश्ते की कहानी को दिखाया गया है। वहीं एक तरफ जहां शेफाली शाह मां की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी तो दूसरी तरफ आलिया उनकी बेटी का रोल अदा करेंगी।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss