--- विज्ञापन ---

Latest Posts

VIDEO: इस वजह से नहीं होगा रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन, नीतू कपूर ने कही ये बात

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आखिरकार शादी हो गई है। 14 अप्रैल को दोनों ने ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) रचाई। बीते दिनों इस कपल की शादी के फंक्शन को लेकर कई कई तरह की खबरें भी सामने आ रही थी। कहा जा रहा था कि शादी के बाद इस कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होने जा रहा है लेकिन वहीं अब खबर है कि इस कपल को रिसेप्शन नहीं होगा। इन सभी खबरों पर नीतू कपूर ने खुद विराम लगया है।

नीतू कपूर ने कंफर्म कर दिया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन (Alia Bhatt Ranbir Kapoor No Reception) नहीं होगा। देर रात आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद नीतू कपूर मीडिया और फैंस से रूबरू हुईं। इस दौरान उनके साथ उनकी बिटिया रिद्धिमा कपूर भी रहीं। नीतू कपूर ने सभी से कहा कि सब लोग दुआएं दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत खुश रहे हैं।

फिर मीडिया ने उनसे पूछा कि रिसेप्शन कब है? इस पर नीतू कपूर ने कहा कि अब सब हो गया है। आप सब सो जाइए अब कुछ नहीं है। नीतू कपूर ने साफ कर दिया कि रणबीर और आलिया अब रिसेप्शन (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Reception) नहीं करेंगे। रणबीर कपूर को लेकर कहा जाता है कि वह बहुत शर्मिले हैं और वह ज्यादा हो हल्ला नहीं करना चाहते थे। इसीलिए इस शादी में केवल परिवार और करीबियों को ही इनवाइट किया गया था। अब वह रिसेप्शन भी नहीं करेंगे। वह वाइफ आलिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version