---विज्ञापन---

Alia Bhatt Pregnancy: जब आलिया भट्ट ने शादी और मां बनने की जताई थी इच्छा

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उनके नाम का डंका हर तरफ बज रहा हैं। हाल ही में आलिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमें पता चला है कि वो मां बनने वाली हैं। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी […]

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उनके नाम का डंका हर तरफ बज रहा हैं। हाल ही में आलिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमें पता चला है कि वो मां बनने वाली हैं। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी है, उन्होंने अल्ट्रासाउंड करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसके बारे में जानकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

Ranbir Kapoor opens up on love and Alia Bhatt

वहीं अब उनकी एक बात चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें उन्होंने बच्चे पैदा करने की बात कही थी। एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि, 30 साल की उम्र में शादी करने के बारे में नहीं सोच रही हूं लेकिन वो सभी को चौंका सकती हैं। राजी एक्ट्रेस आलिया (Alia Bhatt Statement) ने कहा था कि, ‘उन्हें हमेशा से विश्वास था कि बच्चों की वजह से उनकी शादी होगी। इसलिए जब उन्हें लगेगा कि वो अपने बच्चे पैदा करने के लिए तैयार है तो वो शादी कर लेंगी।’

हाल हीं में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हमारा बच्चा’। आलिया भट्ट के इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, समेत तमाम सेलेब्स ने इस कपल के लिए ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं दी हैं। शादी के करीब 2 महीने के बाद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor postpone their wedding? | Masala News – India TV

बता दें, आलिया और रणबीर ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इंडस्ट्री के हॉट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे के साथ 14 अप्रैल को शादी रचाई। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी पर्दे पर पहली बार एक साथ नजर आएगी जिसे देखने का फैंस को काफी समय से इंतजार हैं।

First published on: Jun 27, 2022 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.