Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Pregnancy: दादी बनने की खबर सुन खुशी से झूम उठी नीतू कपूर, दिया ये रिएक्‍शन

- Advertisement -

Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर परिवार की बहू यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के महज दो महीने बाद सोमवार की सबुह फैंस संग गुड न्यूज कर सबको हैरान कर दिया। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां ये कपल जल्द पेरेंट्स बनने जा रहा है। इसकी जानकारी खुद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। इस खबर के बाद पूरा बॉलीवुड इस कपल को बधाई दे रहा है। इस खबर के सामने आते ही कपूर और भट्ट परिवार में जश्न का मनाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

 

और पढ़िए – Video: उर्वशी रौतेला ने किया भरतनाट्यम, सादगी से जीता फैंस का दिल

 

इसी बीच अब दादी यानी एक्ट्रेस नीतू कपूर का रिएक्शन सामने आया है। इस खुशखबरी के बाद दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर को जब पापाराजियों ने जूनियर कपूर की खुशखबरी पर उन्हें बधाई दी तो वह इमोशनल हो गईं और कैमरे के सामने बड़ी सी स्माइल दी। जब उनसे पूछा गया कि वह इसे लेकर कैसा महसूस कर रही हैं तो नीतू कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं था। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें फिलहाल बेटे की फिल्म ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतजार है। इस दौरान नीतू कपूर बेटे रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन भी करती नजर आई।

 

और पढ़िए –  Video: सामंथा प्रभु के लिए धड़का सलमान खान का दिल, गाया ये गाना

 

नीतू कपूर के साथ-साथ नानी बनने जा रही सोनी राजदान और महेश भट्ट ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। महेशा भट्ट ने कहा, ‘ओह, मेरे बेबी को अब बेबी होनेवाला है। मैं रणबीर और आलिया के लिए काफी खुश हूं। हमारी फैमिली बढ़ती रहे और मुझे अब अपनी लाइफ के सबसे अहम रोल के लिए तैयारी शुरू करनी है। ग्रैंड फादर के रोल का ग्रैड डेब्यू होने जा रहा है।’

आपको बता दें आलिया भट्ट ने आज सोमवार को अपने प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते हुए सोनोग्राफी स्क्रीन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बेड पर आलिया हैं, साइड में रणबीर बैठे दिख रहे हैं और स्क्रीन पर हार्ट बना हुआ है। आलिया ने इस तस्वीर के साथ लिखा है- हमारा बच्चा, जल्द आ रहा है। आलिया और रणबीर ने इस साल 14 अप्रैल को शादी की थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts