Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Pregnancy Cravings: आलिया को हुई प्रेग्नेंसी क्रेविंग, शिल्पा शेट्टी ने बनाकर खिलाया पिज्जा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज का आनंद ले रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी में आराम करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। मगर प्रेग्नेंसी फेज में किसी भी महिला को क्रेविंग ना हो, ऐसा तो हो नहीं सकता। इस समय आलिया भट्ट का भी कुछ यही हाल है। उनको भी चटपटा और मसालेदार खाना खाने की क्रेविंग होने लगी है।

- Advertisement -

Alia Bhatt Pregnancy Cravings: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज का आनंद ले रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी में आराम करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। मगर प्रेग्नेंसी फेज में किसी भी महिला को क्रेविंग ना हो, ऐसा तो हो नहीं सकता। इस समय आलिया भट्ट का भी कुछ यही हाल है। उनको भी चटपटा और मसालेदार खाना खाने की क्रेविंग होने लगी है।

यहाँ पढ़िएKareena Kapoor Khan Video: शर्ट-पैंट में करीना कपूर खान का दिखा बॉसी लुक, फैंस बोले-‘वाह बेबो’

Shilpa Shetty ने बनाया होम मेड पिज्जा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कुछ समय पहले ही अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर एक सवाल पूछा था। उन्होंने पोस्ट पर लिखा, ‘पिज्जा खाने के लिए मुंबई में सबसे अच्छी जगह कौन-सी है’। आलिया भट्ट की इस स्टोरी को देख फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने खुद अपने हाथों से होम मेड पिज्जा बनाकर आलिया भट्ट को खिलाया।

Alia Bhatt ने किया शिल्पा शेट्टी का धन्यवाद

बीते दिन 25 सितंबर 2022 को शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने आलिया भट्ट की क्रेविंग को पूरा करने के लिए बेहद टेस्टी पिज्जा बनाकर भेजा था, जिसकी एक तस्वीर आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी का धन्यवाद किया। आलिया भट्ट स्टोरी पर लिखा, ‘धन्यवाद मेरी प्यारी शिल्पा शेट्टी, मैंने अब तक का बेस्ट और स्वादिष्ट पिज्जा खाया है’।

यहाँ पढ़िए Cold War: नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक की लड़ाई में कूदीं सोना मोहापात्रा, रीमिक्स के खिलाफ एक्शन की कर दी मांग

Shilpa Shetty ने शेयर किया पोस्ट

आलिया भट्ट के इस पोस्ट के जवाब में शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टा हैंडल से एक स्टोरी पोस्ट कर रिएक्शन दिया। शिल्पा ने पोस्ट में लिखा, ‘बहुत खुशी है कि आपको ये इतना पसंद आया, जल्द आ रहा है, एंजॉय आलिया भट्ट’। बता दें कि जल्द ही आलिया भट्ट के बेबी शॉवर का आयोजन होने वाला है, जिसका अरेंजमेंट नीतू कपूर और सोनी राजदान करने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts