Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt Statement: आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के बांधें तारीफों के पुल, मदरहुड प्लान पर भी की चर्चा

Alia Bhatt Statement: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। इन दिनों वो अपनी  मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। वहीं अब आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, आलिया भट्ट ने […]

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt Statement: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। इन दिनों वो अपनी  मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। वहीं अब आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की। साथ ही पर्सनल और प्रोफ्रेशनल लाइफ को लेकर कई राज खोले। जानिए आलिया ने क्या कहा।

और पढ़िएAgastya Nanda Birthday: श्वेता बच्चन ने अगस्त्य के जन्मदिन पर शेयर की बचपन की तस्वीर, कहा- ‘आप मुझे एक्स्ट्रा मुस्कान देते हैं’

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor become proud parents to baby girl, confirms Riddhima | Bollywood - Hindustan Times

पति रणबीर के बांधे तारीफों के पुल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘वो सबसे मिलनसार एक्टर्स में से एक हैं, जो क्राफ्ट को लेकर डेडिकेटेड और कमिटेड हैं।’ इसी के साथ कहा कि, ‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 1 शिवा में उनके साथ काम करना बेहद कंफर्टेबल था, क्योंकि हर किसी की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी।’ इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन भी फैंस ने काफी पसंद किया था।

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor To Pay A Tribute To Rishi Kapoor With Their Baby Girl's Name?

मदरहुड प्यान को किया शेयर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने मदरहुड प्लान के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘वो अपने बच्चे को लोगों की नजरों में लाने को लेकर थोड़ा टेंशन में हैं और ये एक ऐसी चिंता है जिसे वो अक्सर दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करती हैं। हालांकि ‘एट द एंड ऑफ द डे’ (At the end of the day) उन्होंने इस रास्ते पर चलना चुना है और मदरहुड के टर्म में फ्यूचर कैसे सामने आएगा, इस पर उन्होंने कोई आइडिया फिक्स नहीं किया है।

और पढ़िएBijli Song Teaser: बिजली बन कियारा आडवाणी ने बरपाया कहर, विक्की कौशल हुए घायल

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt to get married in December? - The Week

दादा के नाम पर होगा बेबी का नाम

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी के नाम को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही हैं। वहीं जानकारी मिल रही हैं कि, वो अपनी परी का नाम दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के नाम पर रखने का विचार कर रहे हैं। खबर है कि, रणबीर और आलिया ने ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया और वो अपनी बेटी का नाम अपने पिता के नाम पर रखने का सोच रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.