Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट ने ‘शमशेरा’ को लेकर किया खास पोस्ट, तस्वीर पर टिकी रह गईं सबकी निगाहें

- Advertisement -

Alia Bhatt Post: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने चार साल बाद फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के जरिए बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर ली है। एक्टर की फिल्म 22 जुलाई, शुक्रवार को रिलीज हो गई है। साथ ही फिल्म को देखकर लोग ट्विटर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्टर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी शमशेरा की रिलीज पर खास नोट लिखा है। एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक पिक्चर साझा (Alia Bhatt Post) की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस, कान में इयरबड्स लगाए ध्यान की मुद्रा में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की टीशर्ट पहन रखी है, जिसपर बड़े अक्षरों में कपूर लिखा नजर आ रहा है। वहीं, इसका कैप्शन भी फैंस का खूब अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

और पढ़िए –रितेश सिधवानी ने रुसो ब्रदर्स के लिए होस्ट की ग्रैंड पार्टी, मलाइका -अर्जुन समेत पहुंचे ये सितारें

 

पोस्ट को साझा करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है,’आज कपूर का दिन है। शमशेरा थिएटर में आ चुकी है। जाइए और देखिए।’ इसके साथ एक्ट्रेस ने कई इमोजी भी बनाए हैं। आलिया के पोस्ट पर फैंस समेत सितारों को भी बेहतरीन रिएक्शन देते देखा जा रहा है। पोस्ट पर आलिया की मां सोनी राजदान ने कमेंट कर लिखा है,’क्या धमाकेदार फिल्म है। इसे मिस ना करें।’

और पढ़िए –68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा आज, जानें कब और कहां देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट

आलिया के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप खूबसूरती की आइकन हो।’ दूसरे ने लिखा है,’काफी समय बाद कुछ इंट्रेस्टिंग आया।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’शमशेरा बेशक ब्लॉकबस्टर साबित होगी।’ बताते चलें कि फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। हालांकि, फिल्म को देखकर लोग मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts