Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt On Trolling: ट्रोलिंग पर आलिया भट्ट ने दिया जवाब, कहा- ‘नहीं पसंद तो मुझे मत देखो’

- Advertisement -

Alia Bhatt on Trolling: फिल्मी गलियारों में आजकल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सितारें बुलंदी पर है। इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी ट्रोलिंग और नेपोटिज्म पर खुलकर बात की। आइए जानते हैं पूरी खबर:

अभी पढ़ेंफिटनेस सेंटर के बाहर स्पॉट हुईं सारा अली खान, एक्ट्रेस का दिखा कूल अंदाज

ट्रोलिंग पर दिया ये जवाब

एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt On Trolling) ने बताया कि, उन्हें विश्वास था कि मैं अपनी फिल्मों और काम से इस ट्रोलिंग और नेपोटिज्म वाली बहस को खत्म कर दूंगी।एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, मैंने खुद को समझाया कि, रिएक्ट मत करो, बुरा मत मानो।बेशक, मुझे बुरा लगा, लेकिन जिस काम के लिए आपका सम्मान किया जाता है और प्यार किया जाता है, उसके लिए बुरा महसूस कराना अजीब था।’

फ्लॉप डिलीवर न कर दूं?

आगे अपनी बात रखते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि, मैंने हाल ही में ‘गंगूबाई’ जैसी फिल्म दी। तो, आखिरी खुशी किसे मिली? कम से कम जब तक मैं अपना अगला फ्लॉप डिलीवर न कर दूं? तक के लिए फिलहाल मैं हंस रही हूं और खुश हूं!’ आपको बता दें कि एक्ट्रेस आज के समय में इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं लेकिन नेपोटिज्म को लकेर उनको ट्रोल किया जाता है।

‘मैं एक्टिंग के लायक हूं’

आलिया भट्ट ने यह भी कहा, ‘मैं ट्रोलिंग के खिलाफ बयानबाजी करके अपना बचाव नहीं कर सकतीऔर अगर तुम मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे मत देखो। मैं आपकी इसमें कोई मदद नहीं कर सकती हूं। लोग तो कुछ भी कहते हैं। लेकिन मुझे उम्मीद है, मैं अपनी फिल्मों से उन्हें यह साबित कर दूंगी कि मैं वास्तव में फिल्मी दुनिया और एक्टिंग के लायक हूं।’

अभी पढ़ेंसामने आई सोनम कपूर के बेटे की पहली झलक, नानी सुनिता ने नाती पर लुटाया प्यार

इन फिल्मों में आएंगी नजर

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में यह जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।इसके अलावा एक्ट्रेस की हालिया रिलीज ‘डार्लिंग्स’ को दर्शकों ने खूब सराहा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss