Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद इस अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Alia Bhatt Instagram Photo: बीते दिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीने बाद ही स्टार कपल ने यह गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस की यह खबर शेयर करते ही फैंस […]

Alia Bhatt Instagram Photo: बीते दिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीने बाद ही स्टार कपल ने यह गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस की यह खबर शेयर करते ही फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं।

इन सबके बीच आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टग्राम डीपी चेंज कर सबको हैरान कर दिया। रणबीर कपूर संग शादी के बाद आलिया भट्ट ने फोटो चेंज की थी अब प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद आलिया ने पति रणबीर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर लगाई है। इस फोटो को आलिया अपनी फेवरेट पिक्चर कहती हैं। फोटो में दोनों एक-दूसरे के करीब खड़े हैं।

 

और पढ़िए –  Video: सामंथा प्रभु के लिए धड़का सलमान खान का दिल, गाया ये गाना

 

दरअसल यह फोटो नीतू कपूर ने शेयर की थी। दादी बनने की खुशी में उन्होंने बेटे और बहू की तस्वीर साझा करते लिखा – गॉड ब्लेस। साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की। आलिया ने नीतू कपूर के इस पोस्ट पर कमेंट किया था। उन्होंने लिखा- मेरी फेवरेट पिक्चर। नीतू कपूर के फोटो शेयर करने के बाद आलिया ने इसे अपनी इंस्टाग्राम डीपी बना लिया।

 

और पढ़िए – Video: उर्वशी रौतेला ने किया भरतनाट्यम, सादगी से जीता फैंस का दिल

 

आपको बता दें कि शादी के करीब 2 महीने के बाद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है।स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द रणबीर कपूर बहुत जल्द अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ भी फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में यह जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 28, 2022 11:33 AM