Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Look: बेबी होने के बाद सिंपल लुक में दिखीं आलिया भट्ट, सादगी देख फैंस ने लुटाया प्यार

- Advertisement -

Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की बेहतरीन और दमदार एक्ट्रेस हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मां बनी हैं। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया जिसके बाद से फैंस उनके बेबी का नाम जानने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आई हैं जिसमें वो बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गई है।

और पढ़िएBholaa Motion Poster: अजय देवगन ने जारी किया ‘भोला’ का मोशन पोस्टर… भस्म, त्रिशूल ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

आलिया भट्ट का कूल लुक

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस फोटो में आप देख सकते हीं वो स्वेटर में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है और उनके चेहरे पर मेकअप नहीं दिख रहा है। इस फोटो में उनकी नेचुरल ब्यूटी नजर आ रही हैं जिसके फैंस दीवाने हो रहे है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं जिसपर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में ‘cosy’ लिखा। इसी के साथ चाय के कप वाला इमोजी बनाया।

फैंस ने पूछा बेबी का नाम

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ लोग आलिया के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके बच्चे का नाम पूछ रहे हैं। आपको बता दें, आलिया भट्ट ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई और दोनों की जोड़ी सिनेमा की बेस्ट जोड़ी में गिनी जाती हैं। वहीं रणबीर और आलिया की बेटी के नाम को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई थी।

और पढ़िएFilmfare Middle East Achievers Night: ‘सुपरस्टार ऑफ द डेकेड’ का अवॉर्ड पाकर भावुक हुए रणवीर सिंह, पिता को याद कर कही ये बात

ऋषि कपूर के नाम पर होगा बेबी का नाम!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी के नाम को लेकर जानकारी मिल रही हैं कि, वो अपनी परी का नाम दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के नाम पर रखने का विचार कर रहे हैं। खबर है कि, रणबीर और आलिया ने ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया और वो अपनी बेटी का नाम अपने पिता के नाम पर रखने का सोच रहे हैं। वहीं अब देखना है कि दोनों अपनी लाडली के नाम का कब तक ऐलान करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts