Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शुगर प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, यूजर्स बोले-पैसों के लिए…

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस एक खास वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं। इन दिनों आलिया भट्ट का एक सॉफ्ट ड्रिंक ऐड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशानें पर आ गई हैं।

दरअसल शुगर कंटेट प्रोडक्ट के एंडोर्समेंट की वजह से लोग आलिया भट्ट से नाराज दिख रहे हैं। बता दें कि आलिया भट्ट अपनी निजी जिंदगी में शुगर प्रोडक्ट्स से दूर रहती हैं। हुआ ये कि जब आलिया अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आई थीं, तो उन्होंने बताया था कि शुगर सेहत के लिए कितनी हानिकारक है। दरअसल इनमें से एक वीडियो ‘द कपिल शर्मा शो’ का है। जब आलिया भट्ट को शो में कॉफी दी गई थी, तो एक सिप लेते ही उन्होंने पूछा था..क्या इसमें शुगर डाला है। कपिल ने हां में जवाब देते हुए कहा, बहुत हल्की सी मिलाई गई है। इस वजह से आलिया भट्ट चीनी वाली कॉफी पीने से मना कर दिया था कि चीनी से शरीर को कितना नुकसान पहुंचता है।

 

और पढ़िएसंजय दत्त के सिनेमा में 41 साल पूरे, एक्टर ने इस अंदाज में किया फैंस का शुक्रिया

 

 

उनका ये वीडियो देख यूजर्स को गुस्सा आ रहा है। यही कारण है कि वो आलिया को आड़े हाथों ले रहे हैं। उनकी पिछली क्लिप को एक दूसरी क्लिप के साथ जोड़कर उन यादों को ताजा करा रहे हैं। आलिया के लिए इसी वजह से यूजर्स भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने आलिया के दोनों वीडियो शेयर करके उन्हें ट्विटर पर टैग भी किया है। इस यूजर ने वीडियो के साथ लिखा, ‘पैसों के लिए कुछ भी’। वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘पैसों के लिए तो जहर भी बेच सकते हैं’।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss