Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

आलिया भट्ट को शादी में मिला था पति रणबीर और सास नीतू से ये खास गिफ्ट, एक्ट्रेस के उड़ गए थे होश

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को एक महीने से ज्यादा का वक्त बित चुका है, लेकिन चर्चा अभी जारी है। आए दिन इस कपल की शादी को लेकर कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है।   और पढ़िए – साइकिल […]

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को एक महीने से ज्यादा का वक्त बित चुका है, लेकिन चर्चा अभी जारी है। आए दिन इस कपल की शादी को लेकर कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है।

 

और पढ़िएसाइकिल चलाते-चलाते मुंह के बल गिरी नरगिस फाखरी, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

हाल ही में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर वो कौन सा गिफ्ट था जिसे देखकर उनकी बहू चौंक गई थी।  नीतू ने बताया कि दरअसल, हमने मिलकर कुछ डांस तैयार किए थे और जब हम लोगों ने शादी में इसे परफॉर्म और रणबीर ने भी हमारा साथ दिया तो ये देखकर आलिया बहुत ज्यादा सरप्राइज हो गई थी।

 

और पढ़िए –  मम्मी गौरी खान ने इस अंदाज में दी अबराम को जन्मदिन की बधाई, शेयर किया क्यूट वीडियो

हाल ही में नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि- रियल में शादी में मेरा डांस करने का प्लान था। मैंने सभी से कहा कि हमें कुछ करना चाहिए, चाहे समय कम है फिर भी। मुझे डांस करना था, मैंने उनसे कहा। इसलिए हमने एक दिन के लिए जो कुछ भी कर सकते थे उसकी प्रैक्टिस की।

मैंने और मेरी ननद रीमा जैन ने गिद्दा करने की प्लानिंग बनाई थी क्योंकि ये एक पंजाबी ट्रेडिशनल डांस है। इसके अलावा हमने कुछ नया करने की भी कोशिश की। संगीत सेरेमनी में जब पहले हमने गिद्दा किया, फिर नए गाने डांस किया और फिर रणबीर भी हमारे साथ डांस करने लगा।

ये सब देखकर आलिया शॉक्ड रह गई थी। उसे यकीन ही नहीं हो रहा था। नीतू ने आगे बताया कि- आलिया हमें इस तरह से डांस करता देख बहुत ज्यादा हैरान थी क्योंकि उस नहीं पता था कि हमने ऐसा कुछ करने का प्लान बनाया है। हमें उस ये स्पेशल गिफ्ट देना चाहते थे और जिसे देखकर वो बहुत ज्यादा खुश थी।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने करीब 5 साल डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला किया था। इस शादी में भट्ट और कपूर परिवार के साथ साथ कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। सोशल मीडिया शादी की जमकर तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों विदेश में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 27, 2022 01:36 PM