TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Alia Bhatt On Mrs Chatterjee Vs Norway: आलिया भट्ट ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को देख हुईं इमोशनल, रानी मुखर्जी के लिए कही ये बड़ी बात

Alia Bhatt On Mrs Chatterjee Vs Norway: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं तमाम सेलेब्स ने भी ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ फिल्म की काफी तारीफ की है। इसके साथ ही इस कड़ी में अब बॉलीवुड […]

Alia Bhatt On Mrs Chatterjee Vs Norway: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं तमाम सेलेब्स ने भी 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' फिल्म की काफी तारीफ की है। इसके साथ ही इस कड़ी में अब बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हो गया हैं। एक्ट्रेस ने रानी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को लेकर रिएक्टर किया है और इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है।

आलिया भट्ट ने की तारीफ (Alia Bhatt On Mrs Chatterjee Vs Norway)

बीती रात आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ मिलकर मुंबई के एक पीवाआर में रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को देखा। फिल्म देखने के बाद आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी में इस फिल्म की जमकर तारीफ की है और लिखा है, शनिवार की रात मेरी मां और बहन के साथ आसुंओं में बीती जब हम लोगों ने अपनी फेवरेट रानी मुखर्जी की फिल्म को देखा। आलिया ने आगे कहा, 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' एक जरूरी कहानी है मेरे लिए। खासतौर पर एक नई मां के रूप में, ये इतना कठिन और घर के बेहद करीब था। रानी मैम आप जैसा कोई नहीं है। आपने मुझे बदल दिया और मुझे आपकी तरफ से नॉर्वे से भारत ले जाया गया। इस शानदार फिल्म के लिए पूरी टीम को ढ़ेर सारी बधाई। इस तरह से आलिया भट्ट ने रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को लेकर अपना रिएक्शन दिया।

फिल्म की हुई थी हर जगह तारीफ

बता दें, ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में रानी मुखर्जी की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई थी। बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेखा, करण जौहर, शाहरुख खान सहित कई सेलेब्स ने रानी की इस फिल्म की काफी सराहना की थी। करण जौहर ने तो इसे रानी की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया था। वहीं रेखा ने कहा था ये फिल्म दुनिया को देखनी चाहिए कि मदर इंडिया क्या है। साथ ही शाहरुख खान ने कहा था कि रानी ही ऐसे रोल में शाइन कर सकती थीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.