Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt: शादी के बाद दिखी आलिया भट्ट की पहली झलक, काम पर वापस लौटीं एक्ट्रेस

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी रही है।करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद स्टार कपल ने 14 अप्रैल को अपनी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में ब्याह रचाया है। हालांकि इनकी शादी को […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी रही है।करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद स्टार कपल ने 14 अप्रैल को अपनी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में ब्याह रचाया है। हालांकि इनकी शादी को दो दिन बीत चुके हैं लेकिन फैन्स के बीच इनके वेडिंग फंक्शन का क्रेज अभी तक बना हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है ।


शादी के बाद आलिया भट्ट पहली बार मीडिया के सामने आई हैं। आपको बता दें कि नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट पिंक कलर के सूट में नजर आईं उसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी की मेहंदी को बखूबी फ्लॉन्ट किया। पिंक सलवार सूट में आलिया भट्ट पंजाबी दुल्हन लग रही थीं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर रवाना हो गई हैं। एक्ट्रेस की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

और पढ़िएAlia Bhatt Wedding Saree: आलिया भट्ट की साड़ी पर लिखा था ये खास मैसेज, आपने देखा क्या

 

 

गौरतलब है कि शादी के कुछ दिन बाद ही आलिया भट्ट काम पर वापस लौट गई हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों रणबीर कपूर को भी टी सीरीज के ऑफिस में स्पॉट किया गया था। इनके काम के जूनून की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि रणबीर और आलिया बहुत जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ नजर आएंगे।

बताते चलें कि 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे का हाथ थामा है। बेहद ही प्राइवेट फंक्शन में स्टार कपल ने शादी रचाई। हालांकि मिस्टर एंड मिसेज कपूर ने शादी के बाद अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए अपने घर पर एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 19, 2022 01:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.