--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आलिया भट्ट ने लद्दाख बस दुर्घटना पर जताया दुख, जवानों को दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -

Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख में है। वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने जवानों को श्रद्धांजलि दी है। दरअसल, आलिया भट्ट ने लद्दाख के तुर्क सेक्टर में हुए हादसे में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए दुख जताया है। दरअसल, घटना 27 मई की हैं। इस घटना में लगभग 7 सैनिकों की मौत हो गई और 19 जवान घायल हो गए थे।

इस घटना पर नेताओं, खिलाड़ियों और बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख जताया और मृतक जवानों को श्रद्धांजलि दी है। वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Tribute) ने अभी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि, ‘लद्धाख में हमारे जवानो के संवेदनाएं और प्रार्थनाएं और प्रभावित परिवारों को संवेदनाएं और हमारे घायल जवानों की रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रही हूं।’ इसी के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Hollywood Debut) इन दिनों अपनी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है। इस फिल्म में वो ‘वंडर वुमेन’ फेम गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ दिखाई देंगी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुद के नर्वस होने की बात कही थी।’

वहीं आलिया ने फ्लाइट से अपनी एक सेल्फी भी पोस्ट की थी जिसे शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं आज अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं। इस वक्त मुझे बिल्कुल एक न्यू कमर वाली फीलिंग आ रही है। ऐसा लग रहा है जैसे ये दोबारा से एक शुरुआत हो रही है। इसे लेकर मैं काफी नर्वस हूं इसलिए मुझे शुभकामनाएं दीजिए।’ बता दें, आलिया भट्ट आज बड़ी और महंगी एक्ट्रेस हैं जिनकी सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss