Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Daughter Name: आलिया भट्ट ने किया बेटी के नाम का खुलासा, जानें इसका मतलब

आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है। आइए बेटी का नाम और इसका मतलब जान लेते हैं।

- Advertisement -

Alia Bhatt Daughter Name: आलिया भट्ट बीते 6 नवंबर को मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने परी को जन्म दिया है। वहीं इस खुशखबरी के सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी लाडली की झलक पाने और उनका नाम जानने के लिए काफी बेताब हैं। इसी कड़ी में आलिया ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है। न्यूली पैरेंट्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी लाडली बेटी का नाम ‘राहा’ (Raha) रखा है।

Alia Bhatt ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा (Alia Bhatt Post) की है। इस पिक्चर में रणबीर कपूर और आलिया अपनी नन्ही परी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। साथ ही दीवार पर एक जर्सी टंगी देखी जा रही है। इस छोटी सी जर्सी पर ‘राहा’ लिखा हुआ है। वहीं कैप्शन के जरिए आलिया ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी बेटी का नाम किसकी पसंद का है और अलग-अलग लैंग्वेज में इसका अर्थ क्या निकलता है।

अलग-अलग लैंग्वेज में ‘राहा’ का मतलब

आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है,’राहा नाम (उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं। राह, अपने शुद्धतम रूप में दिव्य पथ का अर्थ है। स्वाहिली में वह जॉय है, संस्कृत में राहा एक गोत्र है, बांग्ला में- आराम, आराम, राहत। अरबी में शांति और इसका मतलब खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है।’

मदरहुड पर Alia Bhatt का बयान

आलिया ने आगे लिखा है,’और उसके नाम का असली मतलब जब हमने उसे पहली बार पकड़ा- हमने यह सब महसूस किया। शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवंत करने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है।’ हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने मदरहुड प्लान के बारे में बात की और बताया कि वो अपने बच्चे को लोगों की नजरों में लाने को लेकर थोड़ी टेंशन में हैं और ये एक ऐसी चिंता है जिसे वो अक्सर दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करती हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts