Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt Copy: आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो वायरल, यूजर ने बता दिया- ‘मेड इन चाइना’

Alia Bhatt Copy Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ए-लिस्टर सेलेब्स में शामिल हो चुकीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं। साथ ही वो फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रही हैं। इसी बीच आलिया की हमशक्ल का एक वीडियो इंटरनेट जगत […]

Alia Bhatt Copy: आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो वायरल, यूजर ने बता दिया- 'मेड इन चाइना'
Alia Bhatt Copy: आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो वायरल, यूजर ने बता दिया- 'मेड इन चाइना'

Alia Bhatt Copy Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ए-लिस्टर सेलेब्स में शामिल हो चुकीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं। साथ ही वो फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रही हैं। इसी बीच आलिया की हमशक्ल का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसे देख कई लोगों का दिमाग घूम गया है और वो अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो को देख कुछ यूजर्स भड़क भी उठे हैं और कॉपी का मजाक उड़ाते देखे जा रहे हैं।

Alia Bhatt की हमशक्ल का वीडियो वायरल 

आलिया भट्ट की हमशक्ल (Alia Bhatt Lookalike) के वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में हमशक्ल लड़की फिल्म ‘गली बॉय’ से आलिया भट्ट के डायलॉग को री-क्रिएट करती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने भेष भी हू-ब-हू आलिया भट्ट जैसा ही बना रखा है। ये वीडियो सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छाया हुआ है और फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

तारीफों के साथ मिली जमकर लताड़

आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो देख जहां कुछ लोग उनकी तारीफें करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कई ने कॉपी की क्लास लगा दी है। कुछ लोग कॉपी को आलिया भट्ट से बेहतर बता रहे हैं तो वहीं कुछ का मानना है कि ये बिल्कुल आलिया भट्ट जैसी नजर आ रही हैं। दूसरी ओर आलिया भट्ट के फैंस हमशक्ल पर भड़क उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’मेड इन चाइना।’ दूसरे ने लिखा है,’क्या चाइनीज आंखें होने से कोई भी आलिया भट्ट हो सकता है।’ ऐसे ही सोशल मीडिया पर दोनों तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

जल्द मां बनेंगी Alia Bhatt

बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट भी सामने आ चुकी है। जानकारी मिल रही है कि आलिया भट्ट के बच्चे का जन्म 20 से 30 नवंबर के बीच में हो सकता है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर ये भी खबर है कि एक्ट्रेस ने अपनी डिलीवरी के लिए मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल को पहले से ही बुक कर लिया है जहां वो अपने बच्चे को जन्म देंगी।

First published on: Nov 05, 2022 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.