Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया की मां और सास ने की स्पेशल गोद भराई की तैयारी, शामिल होंगे ये मेहमान

- Advertisement -

Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा’ (Brahmastra Part 1 Shiva) को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। दोनों इस फिल्म में पहली बार साथ नजर आए हैं। इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। वहीं पर्सनल लाइफ में कपल अपने पहले बच्चे के वेलकम के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच एक्ट्रेस की गोद भराई (Alia Bhatt Baby Shower) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

यहाँ पढ़िए जिया खान केस में राबिया खान को तगड़ा झटका, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

मां और सास कर रही हैं स्पेशल सरप्राइज की तैयारी

मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक्ट्रेस की गोद भराई की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कुछ गुप्त रिपोर्ट्स से पता चला है कि आलिया की मां और नीतू कपूर मिलकर उनके लिए एक स्पेशल सरप्राइज प्लान कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों मिलकर एक्ट्रेस की गोद भराई की प्लानिंग कर रही हैं, जिसमें सिर्फ लड़कियां ही शामिल होंगी। कहा यह भी जा रहा है कि इस फंक्शन का आयोजन मुंबई में ही होगा। लेकिन गोद भराई घर में होगी या बाहर इसकी अबतक पुष्टि नहीं हो पाई है।

सिर्फ करीबी लोग ही होंगे शामिल

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया के इस स्पेशल गोद भराई फंक्शन में सिर्फ करीबी लोगों को ही बुलाया जाएगा। इस इवेंट की गेस्ट लिस्ट में एक्ट्रेस के बचपन के कुछ चुनिंदा दोस्त सहित परिवार वाले ही शामिल होंगे। बात करें अगर गेस्ट लिस्ट की तो आलिया की गोद भराई में आकांक्षा रंजन सिंह, शाहीन भट्ट, करीना कपूर, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और कुछ करीबी दोस्त शामिल हो सकते हैं।

यहाँ पढ़िएमहेश भट्ट के एक फोन कॉल पर फूट-फूटकर रोई थीं विद्या बालन, वजह जान लगेगा झटका!

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें अगर कपल के वर्क फ्रंट की तो आलिया जल्द ही बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) संग ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) से हॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर अगली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) के साथ लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ ‘एनिमल’ (Animal) में भी दिखाई देंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss