Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt: बिना इजाजत की तस्वीरें खींचने पर आलिया भट्ट को आया गुस्सा, मुंबई पुलिस ने कहा- दर्ज कराएं केस

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह बिना इजाजत के फोटो खींचने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर कर रही हैं। आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस लिविंग रूम में बैठी नजर आ रही हैं। उनकी […]

Alia Bhatt on Tu Jhoothi Main Makkaar
Alia Bhatt on Tu Jhoothi Main Makkaar

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह बिना इजाजत के फोटो खींचने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर कर रही हैं। आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस लिविंग रूम में बैठी नजर आ रही हैं।

उनकी ये फोटो बिना परमिशन के पैपराजी ने क्लिक की थी और फिर सोशल मीडिया पर भी शेयर की। जिसके बाद अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से कॉन्टेक्ट किया है और उन्हें शिकायत दर्ज करवाने के लिए भी कहा है।

मुंबई पुलिस ने Alia Bhatt से शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा

खबरों के अनुसार पुलिस ने आलिया भट्ट से बात की और उनसे कहा कि उन्हें अगर पैपराजी के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है तो करा दें। इसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आलिया ने जो पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें आलिया ने बताया कि उनके सामने वाली इमारत की छत पर खड़े होकर दो लोग उनका फोटो क्लिक कर रहे थे। उस समय आलिया अपने बेडरूम में थी।

ये भी पढ़ेंः सिड-कियारा ने शेयर की संगीत सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें, फैंस फिदा

अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर का मिला साथ

बता दें, आलिया (Alia Bhatt) की पोस्ट को लेकर सभी बॉलीवुड स्टार्स उनका सपोर्ट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा ने आलिया की पोस्ट को री पोस्ट करते हुए इसे बेहद शर्मनाक बताया है। वहीं, आलिया की सिस्टर शाहीन ने भी इस हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ‘क्या आज के टाइम में कॉन्टेंट के लिए किसी के भी घर में जूम लेंस के जरिए झांकना कूल बात हो गई है?

First published on: Feb 22, 2023 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.