Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ali Zafar Trolling: अली जफर ने नेल पेंट लगा पोस्ट कीं तस्वीरें, यूजर बोला- ‘अब आपको अनफॉलो…

अली जफर ने नेल पेंट लगाकर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। एक्टर की इस हरकत पर भड़के यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।

- Advertisement -

Ali Zafar Trolling: एक्टर फहाद मुस्तफा को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का पैर छुए जाने पर पाकिस्तानी कट्टरपंथियों के जरिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब दूसरे पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। अली जफर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में कुछ ऐसा किया है, जो नेटिजन्स को बिल्कुल रास नहीं आ रहा है।

और पढ़िएRakhi-Iulia: दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग थिरकीं राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Ali Zafar ने लगाई नेल पेंट

अली जफर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरों (Ali Zafar Pictures) की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में अली जफर, ऑल ब्लैक अटायर में काफी फब रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें एक्टर के हाथों के नाखूनों पर जा टिकीं हैं। अली जफर ने नाखूनों पर ब्लैक नेल पेंट लगाया हुआ है, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

और पढ़िएSalim Khan B’day: 11 साल बाद टूटी थी सलीम-जावेद की दोस्ती, जानें कैसे हुआ इस जोड़ी का अंत

तीन पिक्चर्स से दिखाया अलग-अलग अंदाज

अली जफर के जरिए साझा किए गए पोस्ट की पहली फोटो में वो हाथों को क्रॉस और आंखों को बंद कर साइड पोज देते नजर आ रहे हैं। दूसरी पिक्चर में अली को पियानो पर टेक लगाए पोज देते देखा जा रहा है। तीसरी तस्वीर में एक्टर एक इवेंट में स्टेज पर गाना गाते देखे जा सकते हैं। इन फोटोज को साझा करते हुए अली जफर ने कैप्शन में लिखा है,’आप परिभाषित करते हैं कि आप कौन हैं। कोई दूसरा नहीं।’ एक्टर का यही पोस्ट इस समय इंटरनेट जगत में चर्चाओं का विषय बना हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स ने ले लिया आड़े हाथ

अली जफर की नेल पेंट वाली तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ये क्या कर लिया आपने…अब आपको अनफॉलो करने का समय आ गया है।’ दूसरे ने लिखा है,’मर्द औरत बनते जा रहे हैं और औरतें मर्द।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आपसे तो अच्छे की उम्मीद करते थे हम।’ बताते चलें कि अली जफर ने पाकिस्तान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts