Ali Fazal B’day: इस डायरेक्टर ने अली फजल को दिया था पहला रोल, ‘गुड्डू भैया’ बन लोगों के दिलों में बनाई जगह

आज अली फजल अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनके जिंदगी के बार में कुछ बातें।

Ali Fazal B’day: अली फजल (Ali Fazal) हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। अली फजल ने हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) संग शादी रचाई जिसमें कई नामी सितारों ने शिरकत की। वहीं दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थी। वहीं आज अली फजल अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनके जिंदगी के बार में कुछ बातें।

ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री 

अली फजल (Ali Fazal) का जन्म  15 अक्टूबर 1986 को लखनऊ में हुआ। एक्टर ने अपनी पढ़ाई देहरादून से की और फिर मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से उन्होंने ग्रेजुएशन किया। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करना शुरु की। कहते हैं जो होना होता है होकर ही रहता है और यही अली फजल के साथ हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, एक दफा वो किसी स्टेज शो में परफॉर्म कर रहे थे, तभी डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की उन पर नजर पड़ गई।

- विज्ञापन -

यहाँ पढ़िए – Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने ब्लू ड्रेस पहन रैंप पर बिखेरा जलवा, लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

इस डायरेक्टर ने दिया पहला ऑफर

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया। वो फिल्म थी ‘3 इडियट्स’। इस फिल्म में अली फजल ने जॉय लोबो नाम के एक इंजीनियरिंग छात्र का किरदार निभाया। ये एक छोटा रोल था लेकिन उनके लिए ये जिंदगी का बड़ा किरदार था जिसने उनकी किस्मत को उस मुकाम पर पहुंचाया जिसे वो हासिल करना चाहते थे। इस फिल्म के बाद वो फिल्म ‘फुकरे’ में भी दिखाई दिए जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

हर तरफ बजा एक्टिंग का डंका

अली फजल (Ali Fazal) की एक्टिंग का डंका हर तरफ बज रहा है। वो कुछ ही फिल्मों के बाद हॉलीवुड की फ्रेंचाइजी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में दिखाई दिए जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की। इस फिल्म के बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख किया। वो वेब सीरी  ‘मिर्जापुर’ में नजर आए जिसमें उन्होंने ‘गुड्डू भैया’ का किरदार निभाया था जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के बाद उनकी पॉपुलैटिरी लगातार बढ़ती चली गई।

यहाँ पढ़िए – मनोज जोशी ने देरी के बाद एयर इंडिया पर साधा निशाना, भड़कते हुए एक्टर का वीडियो वायरल

ऐसे बने ‘गुड्डू भैया’

अली फजल (Ali Fazal) को ‘मिर्जापुर’  से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली और वो रातों-रात एक बड़े स्टार बन गए और आज उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई। आपको बता दें, अली फजल को आज ‘गुड्डू भैया’ के नाम से जाने-जाते हैं। वहीं फैंस उनके लुक के भी दीवाने हैं और उनके अंदाज को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। खबर है कि वो इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और ‘मिर्जापुर-3ट में वो एक बार फिर तहलका मचाने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

Don't miss

धांसू फीचर्स के साथ Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, जानें कीमत

Ola S1 Air: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण...

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में...

धांसू फीचर्स के साथ Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, जानें कीमत

Ola S1 Air: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल की ओर आकर्षित हो रहे हैं। यही वजह है कि ऑटो कंपनियां...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पाखी ने खुद बक दी सच्चाई, वीनू ने लिया बड़ा फैसला

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' जबरदस्त उथल-पुथल मचा हुआ...

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। कंपनी ने पिछले वर्ष के अंत...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version