Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ali Fazal B’day: इस डायरेक्टर ने अली फजल को दिया था पहला रोल, ‘गुड्डू भैया’ बन लोगों के दिलों में बनाई जगह

आज अली फजल अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनके जिंदगी के बार में कुछ बातें।

- Advertisement -

Ali Fazal B’day: अली फजल (Ali Fazal) हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। अली फजल ने हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) संग शादी रचाई जिसमें कई नामी सितारों ने शिरकत की। वहीं दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थी। वहीं आज अली फजल अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनके जिंदगी के बार में कुछ बातें।

Big Reveal! Richa Chadha And Ali Fazal Have Been Legally Married for 2.5 Years

ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री 

अली फजल (Ali Fazal) का जन्म  15 अक्टूबर 1986 को लखनऊ में हुआ। एक्टर ने अपनी पढ़ाई देहरादून से की और फिर मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से उन्होंने ग्रेजुएशन किया। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करना शुरु की। कहते हैं जो होना होता है होकर ही रहता है और यही अली फजल के साथ हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, एक दफा वो किसी स्टेज शो में परफॉर्म कर रहे थे, तभी डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की उन पर नजर पड़ गई।

यहाँ पढ़िए – Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने ब्लू ड्रेस पहन रैंप पर बिखेरा जलवा, लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

Ali Fazal – Movies, Bio and Lists on MUBI

इस डायरेक्टर ने दिया पहला ऑफर

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया। वो फिल्म थी ‘3 इडियट्स’। इस फिल्म में अली फजल ने जॉय लोबो नाम के एक इंजीनियरिंग छात्र का किरदार निभाया। ये एक छोटा रोल था लेकिन उनके लिए ये जिंदगी का बड़ा किरदार था जिसने उनकी किस्मत को उस मुकाम पर पहुंचाया जिसे वो हासिल करना चाहते थे। इस फिल्म के बाद वो फिल्म ‘फुकरे’ में भी दिखाई दिए जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

Celebrity Interview - Ali Fazal gets candid about his Hollywood film Death on the Nile - Telegraph India

हर तरफ बजा एक्टिंग का डंका

अली फजल (Ali Fazal) की एक्टिंग का डंका हर तरफ बज रहा है। वो कुछ ही फिल्मों के बाद हॉलीवुड की फ्रेंचाइजी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में दिखाई दिए जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की। इस फिल्म के बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख किया। वो वेब सीरी  ‘मिर्जापुर’ में नजर आए जिसमें उन्होंने ‘गुड्डू भैया’ का किरदार निभाया था जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के बाद उनकी पॉपुलैटिरी लगातार बढ़ती चली गई।

यहाँ पढ़िए – मनोज जोशी ने देरी के बाद एयर इंडिया पर साधा निशाना, भड़कते हुए एक्टर का वीडियो वायरल

ऐसे बने ‘गुड्डू भैया’

Guddu Bhaiya Wallpapers - Wallpaper Cave

अली फजल (Ali Fazal) को ‘मिर्जापुर’  से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली और वो रातों-रात एक बड़े स्टार बन गए और आज उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई। आपको बता दें, अली फजल को आज ‘गुड्डू भैया’ के नाम से जाने-जाते हैं। वहीं फैंस उनके लुक के भी दीवाने हैं और उनके अंदाज को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। खबर है कि वो इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और ‘मिर्जापुर-3ट में वो एक बार फिर तहलका मचाने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts