Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar Statement: अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा, 260 करोड़ के प्राइवेट प्लेन का बताया सच

Akshay Kumar Statement: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सिनेमा में खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है। उनका एक्शन लोगों को काफी पसंद हैं।

- Advertisement -

Akshay Kumar Statement: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सिनेमा में खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है। उनका एक्शन लोगों को काफी पसंद हैं। अक्षय कुमार अपने स्टंट के लिए भी जाने जाते है। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है जिसे देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार करते हैं। काफी दिनों से खबर है कि उनके पास 260 करोड़ रुपये का प्लेन है और अब खबर पर एक्टर ने खुद चुप्पी तोड़ी है।

यहाँ पढ़िए – Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे पिंक लहंगे में लगीं हसीन, लुक देख फैंस बोले-‘ब्यूटीफुल क्वीन’

अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि वो एक प्राइवेट जेट के मालिक हैं और उनके पास 260 करोड़ रुपये का प्लेट है। इसपर अब एक्टर ने ट्वीट किया और सच का खुलासा किया है। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘लायर लायर पैंट ऑन फायर। बचपन में ये सुना था? लेकिन सच में कुछ लोग अब भी बड़े नहीं हुए हैं और मैं उन्हें बख्श देने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हूं।’  मेरे बारे में कुछ भी झूठा लिखेंगे, तो मैं जवाब जरूर दूंगा।’

खिलाड़ी कुमार ने बताया सच

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस बयान के बाद साफ हो गया कि उनके पास प्राइवेट जेट नहीं हैं और ये खबर सिर्फ एक अफवाह है। वहीं अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उन्हें सपोर्ट किया। इसी के साथ प्राइवेट जेट का सच बताने पर खुशी जाहिर की। आपको बता दें, अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जहग बनाई हो। उन्होंने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में भी दी है।

यहाँ पढ़िए – Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने लहंगा पहन रैंप पर किया वॉक, हुस्न देख दिल हार बैठे फैंस

जानें कब रिलीज होगी फिल्म ‘राम-सेतु’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram-Setu) में नजर आएंगे जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ‘राम-सेतु’ की बात करें तो ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के साथ नजर आएंगी। वहीं नुसरत भरूचा पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी और ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts