Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar Statement: अक्षय कुमार ने साल में 4-5 फिल्में करने पर तोड़ी चुप्पी, फीस कटौती पर कही ये बड़ी बात

Akshay Kumar Statement: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है।

- Advertisement -

Akshay Kumar Statement: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है। उन्हें प्यार से खिलाड़ी कुमार भी कहते हैं। अक्षय कुमार सिनेमा जगत के महंगे और बेहतरीन एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। इन दिनों एक्टर फिल्म ‘हेरी-फेरी’ के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं और अब लोग उनसे सवाल उनके काम को लेकर कर रहे हैं जिसपर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

Akshay Kumar Was Rejected For Aamir Khan's 'Jo Jeeta Wohi Sikander'

क्यों करते हैं 4-5 फिल्में ?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल में 4-5 फिल्में करते हैं जिसे लेकर उनसे कई सवाल किए गए। एक्टर से सवाल किया गया कि वो साल में 4-5 फिल्में क्यों करते हैं? इसपर एक्टर ने जवाब दिया कि,’मुझे एक बात बताओ, क्या कोई भी इंसान यहां ऐसा है जो अपने बच्चों को काम करने पर पूछता है कि इतना काम क्यों कर रहे हो? लोग पूछते हैं इतना जुआ क्यों खेलते हो, इतना पीते क्यों हो लेकिन, अगर कोई ज्यादा काम कर रहा हो तो कौन पूछता है?

Akshay Kumar, the first from Bollywood to take the bold step?

फीस कम करने पर कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि, ‘वो सालभर में चार फिल्में करते हैं और आगे भी करते रहेंगे।’ इसी के साथ कहा कि, ‘मैं एक साल में चार फिल्में करता हूं। मैं विज्ञापन करता हूं लेकिन मैं किसी का काम चुरा नहीं रहा हूं।’  इसी के साथ फीस पर कहा कि, कोरोना कर बाद सबकुछ बदल गया है। मंदी का दौर चल रहा है। इसका मतलब है कि उन्हें अपनी फीस कम करनी होगी। ऐसे में सिर्फ एक्टर्स को ही नहीं बाकी प्रोड्यूसरों को भी इस बारे में सोचना होगा।

Ad endorsement by celebs: Akshay Kumar leads screen time segment; Check  other celebrities on the list | Zee Business

मराठी फिल्म में आएंगे नजर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही मराठी फिल्म में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर उन्होंने कहा था कि, ‘मेरे लिए ये एक सपने के साकार होने जैसा है। मुझे लगता है बिग स्क्रीन पर छत्रपति शिवाजी महराज के किरदार को दर्शाना और निभाना खुद में ही एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘वीर दौडाले सात’ अगले साल रिलीज होगी जिसमें मराठा वीरों की कहानी को दिखाया जाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts