Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar: ‘हेरी फेरी 3’ के बाद ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ से भी आउट हुए अक्षय कुमार!

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। खबर आ रही है कि 'हेरी फेरी 3' के बाद अब अक्षय कुमार के हाथ से 'आवारा पागल दीवाना 2' और 'वेलकम 3' भी निकल गई है।

- Advertisement -

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में ये खबर आई थी कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन होंगे। अब इसके बाद उन्हें एक और बड़ा झटका लगा है। खबर आ रही है कि ‘हेरी फेरी 3’ के बाद अब अक्षय कुमार के हाथ से ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ भी निकल गई है।

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है और हर तरफ अक्षय कुमार की चर्चा हो रही है। सभी के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर एक के बाद एक फिल्मों से अक्षय कुमार साइड क्यों होते जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं अक्षय कुमार के हाथ से ये फिल्में कैसे फिसली।

‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं होने से आहत थे अक्षय

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार इस बात से बहुत आहत थे कि वो ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं होंगे। ये फ्रेंचाइजी उनके लिए बहुत खास है। हालांकि, फिरोज नाडियाडवाला प्रैक्टिकल थे।

क्या फिरोज और अक्षय के बीच सबकुछ ठिक नहीं है?

अब इन सभी खबरों के बीच लोग अनुमान लगा रहे हैं कि अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला के बीच सबकुछ ठिक नहीं है। सूत्रों का ये भी कहना है कि फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने। अब फिरोज के पास कोई ऑप्शन नहीं बचा था, इसलिए उन्होंने ‘हेरा फेरी 3’ के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया।

अक्षय कुमार हैं पहली पसंद

इन सबके बाद फिरोज नाडियाडवाला ने प्लान किया है कि वो ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ बनाएंगे। सूत्र का कहना है, ‘फिरोज ने अक्षय कुमार को स्पष्ट कर दिया था कि वो इन दोनों रोमांचक सीक्वल के लिए पहली पसंद थे। वो उम्मीद कर रहे थे कि वो और अक्षय बैठकर विज्ञापनों पर काम कर सकें, ताकि इससे सभी को फायदा हो।’

अक्षय कुमार खुद ही हुए फिल्म से अलग

हालांकि, खबरों के मुताबिक, ‘अक्षय कुमार ने खुद ही स्क्रिप्ट की वजह से ‘हेरा फेरी 3’ से अलग होने का फैसला किया है। इससे फिरोज बेहद आहत हुए थे। उन्होंने अक्षय के बिना ही ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ के लिए आगे बढ़ने का फैसला किया है।

अक्षय ने फीस कम करने से किया इनकार

वैसे खबरें ये भी हैं कि अक्षय कुमार ने ‘हेरा फेरी 3’ के लिए 90 करोड़ रुपये फीस और प्रॉफिट में से भी कुछ हिस्सा का डिमांड किया था। इसके बाद फिरोज नाडियाडवाला ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से संपर्क किया। कार्तिक ने इस फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये ही मांगे। फिरोज ने अक्षय से फीस घटाने की गुजारिश की, लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया। ऐसे में मेकर्स ने कार्तिक को कास्ट करने का फैसला किया। कार्तिक पहले भी ‘भूल भुलैया 2’ में अक्षय की जगह ले चुके हैं। अब देखना ये होगा कि निर्माता ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ में किस एक्टर को साइन करते हैं।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली कई फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। ‘सूर्यवंशी’ के बाद उनकी ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘कठपुतली’ और ‘राम सेतु’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। अब उनके पास ‘सेल्फी’, Soorarai Pottru Remake की हिंदी रीमेक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘OMG 2’ और Capsule Gill सहित कई फिल्में हैं।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो ‘फ्रैडी’, ‘शहजादा’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगे। वहीं उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ हिट रही थी। दर्शकों से उनकी इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था।

- Advertisement -

Latest Posts