---विज्ञापन---

Akshay Kumar New look: अनटाइटल्ड फिल्म से लीक हुआ अक्षय कुमार का लुक, सिर पर पगढ़ी और दाड़ी में आए नजर

Akshay Kumar New look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक तरह जहां एक्टर अपनी फिल्म रामसेतु को लेकर चर्चा में हैं। तो वहीं इसी बीच अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लुक […]

Akshay Kumar New look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक तरह जहां एक्टर अपनी फिल्म रामसेतु को लेकर चर्चा में हैं। तो वहीं इसी बीच अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लुक फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है।

एक्टर इस समय यूके, लंदन में शूट कर रहे हैं। फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल पर आधारित होगी। हालांकि, मेकर्स की ओर से इसपर अभी तक कोई सफाई नहीं नहीं आई है और न ही किसी ने इसपर कोई बयान जारी किया है।

बता दें जसवंत सिंह गिल ने 64 लोगों की जान बचाई थी। वे रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे थे। यह बात है साल 1989 की। अक्षय कुमार, जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। यह फिल्म इंडियन फिल्म कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगी। टीनू सुरेश देसाई फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। टीनू ने इससे पहले फिल्म ‘रुस्तम’ का डायरेक्शन संभाला हुआ है जो साल 2016 में रिलीज हुई थी।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आनंद एल राय की इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इसके अलावा वह ‘राम सेतु’ में नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडीस के साथ नजर आने वाले हैं।

 

 

First published on: Jul 09, 2022 09:44 AM