Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar Marathi Debut: ‘मराठी सिनेमा’ में एंट्री करेंगे अक्षय कुमार, इवेंट में सीएम एकनाथ शिंदे संग सलमान खान ने की शिरकत

अक्षय कुमार अब वो मराठी सिनेमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म का खास इवेंट भी हुआ।

- Advertisement -

Akshay Kumar Marathi Debut: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड सिनेमा के दमदार एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्टर अन हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और कई फिल्मों में उन्होंने एक्शन किया है।अक्षय ने कॉमेडी और एक्शन से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है और अब वो मराठी सिनेमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म का खास इवेंट भी हुआ।

खिलाड़ी कुमार निभाएंगे ये एतिहासिक रोल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार और एक्शन स्टार कहा जाता है। वहीं अब वो महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बड़ी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ से मराठी फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। बता दें, सम्राट पृथ्वीराज का किरदार निभाने के बाद अब वो छत्रपति शिवाजी महाराज का अहम रोल निभाते हुए पर्दे पर दिखाई देंगे। इसी को लेकर एक इवेंट भी रखा गया जिसमें महाराष्ट के सीएम ‘एकनाथ शिंदे’ (Eknath Shinde) और सलमान खान (Salman Khan) ने शिरकत की।

इवेंट में सलमान खान का जलवा

मराठी फिल्म इवेंट (Marathi Film Event) में आप देख सकत हैं कि सलमान खान धमाकेदार एंट्री कर रहे हैं और भाईजान का हाथ महेश मांजरेकर ने थाम रखा है और इस दौरान इवेंट में उन्होंने चार-चांद लगा दिए और हर किसी की नजर एक्टर पर ही टिकी रह गई। वहीं सलमान खान का सभी ने जोरदार स्वागक किया और गले मिलकर भाईजान का इवेंट में आने का शुक्रिया किया। वहीं इवेंट में अक्षय कुमार ने अपनी मराठी फिल्म में डेब्यू पर भी एक बड़ी बात कही है।

अक्षय कुमार का बयान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने स्टेज पर मराठी फिल्म में डेब्यू पर कहा कि, ‘मेरे लिए ये एक सपने के साकार होने जैसा है। मुझे लगता है बिग स्क्रीन पर छत्रपति शिवाजी महराज के किरदार को दर्शाना और निभाना खुद में ही एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जब मुझे राज ठाकरे ने ये किरदार निभाने के लिए कहा था, तो मैं पीछे हट गया था’। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘वीर दौडाले सात’ अगले साल रिलीज होगी जिसमें मराठा वीरों की कहानी को दिखाया जाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts