Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर दिया बड़ा बयान, फैंस से की गुजारिश

- Advertisement -

Prithviraj: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अक्षय ने इस फिल्म को सोशल मीडिया के जरिए भी प्रमोट किया है। इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है जो कि अब खत्म होने वाला है। अब फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए एक बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

 

और पढ़िएऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, इस फिल्म में आएंगी नजर

 

खिलाड़ी कुमार अक्षय (Akshay Kumar Statement) ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि, ‘सम्राट पृथ्वीराज की टीम ने चार साल की मेहनत के बाद पृथ्वीराज चौहान के जीवन को पर्दे पर उकेरा है। ये फिल्म इतिहास की सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें कई ऐसी घटनाएं दिखाई गई है जो आज की पीढ़ी नहीं जानती होगी। इसलिए रंग में भंग डालने की कोशिश ना करें, क्योंकि फिल्म में घटनाओं को जिस तरह दिखाया गया है, उससे हैरत में पड़ जाएंगे।’

 

और पढ़िए –  Kiara Advani: ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं कियारा अडवाणी, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लिस्ट

 

सम्राट पृथ्वीराज इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है जिसे डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) ने डायरेक्ट किया है। सम्राट पृथ्वीराज उनके जीवन की प्रमुख घटनाओं को दिखाती है, जिनमें मोहम्मद गोरी के साथ पृथ्वीराज चौहान की लड़ाई और संयोगिता के साथ उनकी लव-स्टोरी दिखाई जाएगी। फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अहम रोल में नजर आएंगी।

इसी के साथ सोनू सूद (Sonu Sood) भी कवि चंदवरदाई का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के किरदार में दिखेंगे। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी हो चुका है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। वहीं अब देखना है कि, इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है और ये फिल्म पर्द पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts