TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अक्षय कुमार ने क्यों कही थी बॉलीवुड छोड़ कनाडा बसने की बात? बोले-गलती तो मेरी थी

Akshay kumar on flopped movies: अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फ्लॉप हुई फिल्मों पर बात की है। उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं है जब वो ऐसे दौर से गुजर रहे हैं। पहले भी उनकी लगातार 16 फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं।

Akshay Kumar
Akshay kumar on flopped movies: अभिनेता अक्षय कुमार अपनी जिंदगी में फिर उसी मुकाम पर पहुंच गए हैं, जहां से वह शुरू हुए थे। शुरुआती कामयाबी के बाद खिलाड़ी कुमार की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था, जब वह न सिर्फ बॉलीवुड छोड़ने का मन बना चुके थे, साथ ही भारत को छोड़ कनाडा में बसने की बात करने लगे थे। आखिर उनकी जिंदगी में ऐसा हुआ कि वो यह सब सोचने लगे थे। कुछ इसी तरह के सवालों के बेबाकी से जवाब दिए अक्षय कुमार ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में। अक्षय कुमार दरअसल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अक्षय पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी लगातार फ्लॉप हुई फिल्मों को लेकर बात की है। उन्होंने फिल्मों की लिस्ट गिनाते हुए कहा कि वो कभी अपना काम करने से पीछे नहीं हटे हैं।

लगातार 16 फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं

अक्षय ने इंटरव्यू में अपने पुराने दौर को याद किया। उन्होंने बताया कि एक दौर था, जब लगातार उनकी 16 फिल्में फ्लॉप हुई थीं। उस समय उन्होंने सोचना शुरू कर दिया था कि कनाडा शिफ्ट हो जाएंगे और बिजनेस करेंगे। मगर, एक चीज थी जो उन्होंने नहीं छोड़ी, वो था उनका काम। वो बिना रुके काम करते रहें और आखिरकार सब सही हो गया।

एक तरह की जॉनर से चिपकता नहीं

अक्षय से सवाल किया गया कि फिल्म का न चलना अपनी ही गलती के कारण होता है। दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है।" अक्षय का कहना है कि वो एक तरह की जॉनर की फिल्मों से चिपकते नहीं हैं। वो हर तरह के सब्जेक्ट के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं। एक्टर का कहना है कि उन्होंने सामाजिक, कॉमेडी और एक्शन हर जॉनर की फिल्में की हैं और करते रहेंगे। अब ये दर्शकों पर निर्भर करता है कि उनका कौन सा काम उन्हें पसंद आता है।

मेहनत पर भरोसा रखते हैं अक्षय

अक्षय कुमार की लेटेस्ट फ्लॉप फिल्में सेल्फी और मिशन रानीगंज हैं। उन्हें उम्मीद है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' से ये सिलसिला टूट जाएगा। अक्षय का कहना है कि उन्होंने अपनी हर फिल्म के लिए एक जैसी मेहनत की है। उनके हाथ में केवल मेहनत करना है, ये कहना मुश्किल है कि कौन सी फिल्म हिट होगी, कौन सी नहीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.