--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार ने खरीदा ऋतिक रोशन का सी-फेसिंग अपार्टमेंट? जिससे जुड़ी हैं हजारों यादें

अक्षय कुमार के जरिए ऋतिक रोशन का जुहू वाला आलीशान घर खरीदने की जानकारी सामने आई है। इस घर से ऋतिक की हजारों यादें जुड़ी हुई हैं।

- Advertisement -

Akshay Kumar bought Hrithik Roshan’s sea-facing apartment: साल में 5 फिल्में करने वाले बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का दिल ऋतिक रोशन के जुहू वाले आलीशान घर पर आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन के जुहू वाले घर पर अक्षय कुमार की नजरें टिकी हुई हैं और वो उनका घर खरीदना चाहते हैं। अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं। वहीं, अब अक्षय कुमार ने अपनी सेविंग्स को प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करने का फैसला किया है।

यहाँ पढ़िए – National Film Award 2022: अजय देवगन और सूर्या को मिला अवॉर्ड, आशा पारेख दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित

ऋतिक का घर खरीदना चाहते हैं अक्षय कुमार

रिपोर्ट के मुताबिक, जब ऋतिक रोशन अपना जुहू वाला घर छोड़ने वाले थे उससे पहले से अक्षय कुमार को उनका घर खरीदने में दिलचस्पी थी। अभी तक इस बात को लेकर पुष्टि नहीं हुई है कि अक्षय कुमार ने ऋतिक रोशन का घर खरीदा है या नहीं। खबरों की मानें तो, अक्षय ने ये डील फाइनल कर ली है। बॉलीवुड स्टार्स प्रॉपर्टी को खरीदने और बेचने को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। ऋतिक रोशन वाइफ सुजैन खान से अलग होने के बाद प्लाजो अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे, जहां वो अपने पैरेंट्स के साथ रहते थे। ऋतिक वहां काफी लंबे समय से रह रहे थे, और हाल ही में वो जुहू वर्सोवा के ‘मन्नत’ अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं जिसका नाम अब ‘वर्तमान’ है।

इस घर इस जुड़े हैं ऋतिक के इमोशन्स

ऋतिक रोशन का ये जुहू वाला घर उनके नानाजी जे. ओमप्रकाश का है, जो फिल्ममेकर भी थे। उन्होंने अपने पीछे ये शानदार घर छोड़ा है, और इस घर की इकलौती वारिश ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन हैं। कुछ समय पहले भी इस घर को बेचने की खबर सामने आई थी। ऐसा नहीं है कि इस फ्लैट को कोई खरीद नहीं रहा है बल्कि ऋतिक को ऐसा लगता है कि यह घर उन्हें नहीं बेचना चाहिए। इस घर के साथ ऋतिक के बहुत सारे इमोशंस जुड़े हुए हैं। नाना जी से जुड़ी कई सारी यादें हैं जो इस घर में है और इसी वजह से ऋतिक इस फ्लैट की डील नहीं कर पा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – National Film Award 2022: अजय देवगन से लेकर सूर्या तक को मिलेगा अवॉर्ड, आशा पारेख को खास सम्मान

इन फिल्मों में जल्द आएंगे ऋतिक रोशनऔर अक्षय नजर

ऋतिक रोशन जो बॉलीवुड के ‘ग्रीकगॉड’ हैं उनकी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक के पास ‘फाइटर’ ‘वॉर2’, और कृष 4 जैसी फिल्में लाइन में हैं। खिलाड़ी अक्षय कुमार की बात करें तो, हाल ही में उनकी फिल्म ‘राम सेतु’ का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी। अक्षय कुमार के पास इस वक्त फिल्मों की लाइन लगी है, जिसमें ‘सेल्फी'(Selfiee), ‘OMG 2′( OMG Oh My God 2), ‘कैप्सुल गिल'(Capsule Gill) शामिल है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -
Exit mobile version