Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान-शाहरुख को भी पीछे छोड़ अक्षय कुमार बने मोस्ट पॉपुलर एक्टर

Akshay Kumar Most Popular Actor: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं वो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जाने-जाते हैं। अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। अक्षय की फिटनेस के भी लोग दीवाने […]

Akshay Kumar Most Popular Actor: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं वो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जाने-जाते हैं। अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। अक्षय की फिटनेस के भी लोग दीवाने हैं। वहीं अब अक्षय कुमार को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में खासा क्रेज देखने को मिल रहा हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar Best Actor) की इन दोनो में से कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है लेकिन बावजूद इसके उनका जलवा बरकरार है। हाल ही में अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस 62 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला लेकिन फिर भी उन्होंने ओरमैक्स मीडिया के मोस्ट पॉपुलर मेल स्टार्स की लिस्ट में टॉप में जगह बनाई है।

अक्षय ने इस लिस्ट में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) , सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को पछाड़ते हुए नंबर एक की जगह पर कब्जा किया है। इतना ही नहीं खबर है कि, आने वाले कई महीनों तक अक्षय कुमार इस लिस्ट के टॉप पर बने रह सकते हैं। बता दें, अक्षय कुमार इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आएंगे।

इसी के साथ वो ‘राम सेतु’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी। इन दो फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी नजर आएंगे. वहीं, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे। ये कहना गलत नहीं है कि वो बैक-टू-बैक हिट देने के लिए तैयार हैं।

 

 

First published on: Jun 14, 2022 07:45 PM