Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Selfiee Release Date: सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी ‘सेल्फी’,  Akshay Kumar ने किया ऐलान

Selfiee Release Date: अक्षय कुमार के लिए साल 2022 अच्छा नहीं रहा है। इस साल उनकी लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। हालांकि,  एक्टर के पास अभी भी कई बड़ी फिल्में हैं, जिसके जरिए वो कमबैक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अक्षय कुमारी की आने वाली फिल्मों की लिस्ट […]

Selfiee Release Date
Selfiee Release Date

Selfiee Release Date: अक्षय कुमार के लिए साल 2022 अच्छा नहीं रहा है। इस साल उनकी लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। हालांकि,  एक्टर के पास अभी भी कई बड़ी फिल्में हैं, जिसके जरिए वो कमबैक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अक्षय कुमारी की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘सेल्फी’ भी शामिल है। इस फिल्म की घोषणा अक्षय कुमार ने साल के शुरुआत में ही कर दी थी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। एक्टर ने अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया अपना लुक

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ से अपना लुक शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा भी उठा दिया है। अक्षय इन दिनों फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके जल्द रिलीज होने की संभावना है।

और पढ़िएRanbir-Shraddha Movie: लव रंजन ने रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का नाम किया सजेस्ट, पोस्टर शेयर कर फैंस से ही पूछ दिया सवाल

कब रिलीज होगी सेल्फी

शेयर की गई तस्वीर में अक्षय कुमार बिल्कुल अतरंगी अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रैक पैंट के साथ शर्टलेस अक्षय ने ऊपर से रंग-बिरंगी फरवाली जैकेट पहने और कार के ऊपर चढ़कर बैठे हुए दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। एक्टर ने फिल्म के अपकमिंग गाने से अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरा आज का मंत्रा है- गर्मी, नमी और फॉक्स फर…सब चलेगा। बस काम कर, काम कर…सेल्फी के लिए नए गाने की शूटिंग कर रहा हूं। आपसे 24 फरवरी को सिनेमा घरों में मिलता हूं।”

और पढ़िएMission Majnu Release Date: इंतजार खत्म! इस दिन रिलीज होगी ‘मिशन मजनू’, रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

इस फिल्म का रीमेक है ‘सेल्फी’

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ साउथ की फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस‘ का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजरामूदु लीड रोल में नजर आए थे। इस साल की शुरुआत में ‘सेल्फी’ का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था। फिल्म में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 13, 2022 06:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.