Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने साइन की प्रोड्यूसर दिनेश विजान की फिल्म, इस रोल में आएंगे नजर

- Advertisement -

Akshay Kumar Upcoming Movie: साल में 4-5 फिल्में करने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। हालांकि, उनकी बैक टू बैक दो फिल्में इस साल फ्लॉप हो चुकी हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि अक्षय पहली बार प्रोड्यूसर दिनेश विजान के साथ काम करेंगे, जो कि थ्रिलिंग ड्रामा मूवी होगी और इंडियन एयर फोर्स पर आधारित होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने फिल्म साइन कर दी है और अब जल्द ही दोनों फिल्म की शूटिंग डेट्स फाइनल करने वाले हैं।

और पढ़िएJug Jugg Jeeyo: करण जौहर के सपोर्ट में आगे आए अक्षय कुमार, कहा- ‘जुग जुग जियो’

और पढ़िएVideo: शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुईं स्पॉट, अंदाज पर फिदा हुए फैंस

 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म Indian Air Force और उसकी जीत पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग 2023 में शुरू होगी। मेकर्स इसे 2024 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में एयर फोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म ‘रुस्तम’ में एक एयरफोर्स अफसर का रोल प्ले किया था। बता दें कि अक्षय इस फिल्म के लिए एकदम कन्फर्म हैं, वहीं बाकी की कास्टिंग आने वाले कुछ वक्त में तय की जाएगी। फिलहाल मूवी का प्री-प्रोडक्शन वर्क चल रहा है।

आखिर में बता दें कि फिल्म के नाम पर भी विचार किया जा रहा है। जल्द ही शूट्स की डेट जल्द ही तय की जाएंगी। तब तक अक्षय कुमार अपनी अन्य फिल्मों की शूटिंग खत्म करेंगे। बता दें कि अभी अक्षय के पास कम से कम 6 फिल्में हैं, जिनमें ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘ओएमजी 2-ओह माय गॉड 2’, ‘सेल्फी’ और एक तमिल फिल्म Soorarai Pottru का हिंदी रीमेक है। अक्षय की जहां 5 फिल्में पोस्ट-प्रोडक्शन में हैं। वहीं, Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक की शूटिंग जारी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts