TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ganesh Chaturthi 2023: इन सेलेब्स पर भी छाया गणपति बप्पा का खुमार,अपने अंदाज में दे रहे बधाइयां

Ganesh Chaturthi 2023: देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। बप्पा अपने भक्तों के घर में 10 दिनों तक विराजेंगे और उनपर अपनी कृपा दृष्टि बरसाएंगे। भक्त ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा का जोरदार स्वागत कर रहे हैं। गजानन के आगमन की धूम बॉलीवुड के गलियारों में भी है। बी-टाउन के […]

Ganesh Chaturthi 2023, akshay kumar, ajay devgn, allu arjun, parineeti chopra
Ganesh Chaturthi 2023: देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। बप्पा अपने भक्तों के घर में 10 दिनों तक विराजेंगे और उनपर अपनी कृपा दृष्टि बरसाएंगे। भक्त ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा का जोरदार स्वागत कर रहे हैं। गजानन के आगमन की धूम बॉलीवुड के गलियारों में भी है। बी-टाउन के कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने गणेश चतुर्थी पर हर्षोउल्लास के साथ बप्पा का स्वागत किया है साथ ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार से लेकर अल्लू अर्जुन ने बप्पा का स्वागत किया और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शुभकामनाएं दी हैं।

अक्षय कुमार (Ganesh Chaturthi 2023)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर गणपति की एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि आज हम अपने दिल और घर में भगवान गणेश का स्वागत कर रहे हैं। प्रार्थना है कि सारी मुसीबतें निकाल कर वह हमारी जिंदगी को खुशियों और उन्नति से भर दें। गणपति बप्पा मोर्या। गणेश चतुर्थी ही हार्दिक शुभकामनाएं।

अजय देवगन

एक्टर अजय देवगन ने भी गणपति बप्पा का शानदार स्वागत किया है और फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दुख हरता, सुख करता, बुद्धि विधाता। सिर्फ इस दिन नहीं, हर दिन का शुभारंभ हो बप्पा के आशीर्वाद के साथ।' बता दें कि एक्टर 'सिंघम अगेन' को लेकर इन दोनों चर्चा में हैं।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बप्पा की एक पेंटिंग शेयर करते हुए फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि परी इन दिनों राजनेता राघव चड्ढा शादी की खबरों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि दोनों 24 सितंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। इनके अलावा ईशा देओल, भूमि पेडनेकर, अल्लू अर्जुन समेत कई अन्य सितारों ने गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा का स्वागत किया है और फैंस को बधाई दी है।

कार्तिक आर्यन

सुनील शेट्टी


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.