Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2: तब्बू ने खोला Ajay Devgn का राज, कहा- कॉलेज कभी नहीं गए

Drishyam 2: अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। बीते हफ्ते अजय देवगन और तब्बू ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में पहुंचे हुए थे।

- Advertisement -

Ajay Devgn-Tabu In Jhalak Dikhhla Jaa 10: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। बीते हफ्ते अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में पहुंचे हुए थे। जहां दोनों ने खूब मस्ती किया। अजय देवगन और तब्बू ने झलक के मंच पर एक मजेदार गेम खेला। जिसमें अजय देवगन और तब्बू को एक एक-दूसरे के बारे में बताना था।

तब्बू ने खोला अजय देवगन का राज

शो के होस्ट मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने तब्बू से पूछा कि, अजय देवगन को दुनिया में कौन सी चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है? तब्बू ने कहा- ‘क्लोज्ड स्पेसेस।’ वहीं, अजय देवगन ने ‘कॉकरोच’ को बताया। हालांकि, अजय देवगन ने तब्बू के जवाब को भी सही बताया। अजय देवगन के कॉकरोच वाले जवाब से सभी हंसने लगते हैं। अजय कहते हैं, “मुझे बाकी किसी जानवर से इतना डर नहीं लगता है।”

अजय देवगन ने उड़ाया तब्बू का मजाक

इसके अलावा जब मनीष पॉल (Manish Paul) अजय देवगन से पूछते हैं कि, तब्बू को अपने बॉयफ्रेंड में क्या क्वालिटी चाहिए। एक्ट्रेस ने लिखा, “मुझे खुद भी नहीं मालूम।” वहीं, अजय देवगन के जवाब ने सभी के होश उड़ा दिए। उन्होंने बताया कि, तब्बू को ‘गंजे लड़के’ पसंद हैं। यही नहीं, इशारों-इशारों में अजय देवगन ने कॉलेज के दिनों को भी याद कराया और उन्हें टीज किया। इससे लगता है कि, तब्बू की जिंदगी में कोई ऐसा शख्स था। वहीं, जब अजय देवगन की कॉलेज में क्रश की बात आती है तो तब्बू कहती हैं कि, अजय कभी कॉलेज गए ही नहीं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘Drishyam 2’

आपको बता दें कि अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट 

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों एक्टर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। अजय देवगन की शानदार एक्टिंग की तारीफ हर जगह हुई हालांकि यह फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ गई। अब फैंस को ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisement -

Latest Posts